ट्रोलिंग करने वाले सोशल मीडिया यूज़र्स को ईशा ने दिया मुँह तोड़ जवाब
ट्रोलिंग करने वाले सोशल मीडिया यूज़र्स को ईशा ने दिया मुँह तोड़ जवाब
Share:

बॉलीवुड की सेक्सिएस्ट अभिनेत्रियों में शुमार ईशा गुप्ता ने गुरुवार को जब इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कुछ फोटो शेयर किये थे उसके बाद उनके फोटोज को काफी ज्यादा ट्रोल कर दिया गया था. दरअसल ईशा ने तान्या ख़ानुजा द्वारा डिजाइन किया गया गाउन और साथ में हीरो से बनी एसेसरीज पहनी थी. जब ईशा ने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की तो सोशल मीडिया यूज़र्स ने उनकी तो ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ईशा ने एक ऑफ शोल्डर गाउन पहना था जिसका गला डीप था इसमें ईशा के क्लीवेज साफ़ नजर आ रहे थे. ईशा के फोटोज की बहुत से यूज़र ने तारीफ की और इन्हे लाइक भी किया लेकिन कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने उनके फोटो पर भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिए. किसी ने लिखा कि, इससे अच्छा तो कपडे न पहनती. तो किसी ने लिखा कि, खुद को ज्यादा एक्सपोज ना करों.

सोशल मीडिया पर आए ऐसे सभी कमेंट पर ईशा ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. यूज़र्स लगातार ईशा के फोटो पर कमेंट कर रहे थे लेकिन फिर भी ईशा को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था और वो लगातार अपने हॉट फोटोज शेयर कर रही थी. आपको बता दे ये पहली बार नहीं हुआ जब ईशा की फोटोज को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा हो पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर उनके फोटोज ट्रोल हुए है लेकिन फिर भी ईशा बेबाक अपने फोटोज शेयर करती है.

चीन में सीक्रेट सुपरस्टार ने की ताबड़तोड़ कमाई 500 करोड़ पार

अपनी नाक को लेकर ट्रोल हुई दीपिका पादुकोण

विराट नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ वेलेंटाइन डे मनाएंगी अनुष्का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -