'गरीबों की एंजेलिना जोली' सुनकर भड़कीं ईशा गुप्ता, कही ये बात

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता क्वारंटीन में है, लेकिन इस बीच वह अपनी तस्वीरों को शेयर करना नहीं भूल रहीं हैं. इस समय उनकी तस्वीरों को देखने के बाद कई फैंस ईशा गुप्ता की तुलना हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली से कर रहे हैं. जी हाँ और इसी के साथ ही उन्हें 'गरीबों की एंजेलिना जोली' भी कह रहे हैं. अब इस बात को लेकर एक्ट्रेस ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि 'उन्हें लोगों की इस बात पर गुस्सा भी आता है कि वह उन्हें गरीबों की एंजेलिना जोली बताते हैं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta???? (@egupta) on

एक्ट्रेस ने कहा कि, ''ठीक है, लेकिन लोग यहां खुद को गरीब कह रहे हैं.' आगे ईशा गुप्ता ने अपनी तुलना एंजेलिना जोली से किए जाने पर रिएक्शन देते हुए कहा, "ईमानदारी से बताऊं तो मैंने ऐसा कुछ भी नहीं देखा. मैंने कुछ दिनों पहले कोलाज देखा था, जिसमें लोगों ने हमारे पोस्टर लगाए हुए थे. उस समय फोटो को देखकर मुझे लगा कि ठीक है हो सकता है. चीजें बहुत कठिन हैं कि हम खुद को कैसे देखते हैं. वस्तुत:, मैं गहराई से नहीं कह रही, लेकिन हम अपने आप को कैसे देखते हैं (उसकी विशेषताओं का उल्लेख करते हुए), लोग हमें बहुत अलग नजरिए से देखते हैं. मुझे इसे महसूस करने में थोड़ा वक्त लगा, इसलिए मेरे दिमाग में, मैंने जोली की तुलना में कुछ भी नहीं देखा. मैं हमेशा यह महसूस करती हूं कि मैं अपनी मां की तरह दिखती हूं."

आगे ईशा गुप्ता ने इस मामले पर बात करते हुए कहा, "वह सबसे हॉट महिलाओं में से एक हैं. आपको पता है कि मुझे क्या गुस्सा दिलाता है. खैर अब ज्यादा नहीं, लेकिन मुझे इसपर गुस्सा आता था कि लोग मुझे कहते थे, 'ओ गरीबों की एंजेलिना जोली.' और इस बात पर मैं कहती थी, 'ठीक है, लेकिन आप अपने आपको गरीब कह रहे हो. मैंने यह चीजें नहीं कही हैं. मैंने ऐसा दिखने के लिए भी नहीं कहा है. ये मेरे माता-पिता की देन है और मैं इस तरह ही दिखती हूं."

कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर, झट से दिशा ने किया कमेंट

जब बेटी को विदा करते हुए फूट-फूटकर रोये थे धर्मेंद्र-हेमा

अपनी कार से मुंबई से दिल्ली पहुंची स्वरा भास्कर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Live Election Result

Gujarat BJP CONGRESS
182 158 16
Himachal Pradesh CONGRESS BJP
68 39 26

Most Popular

- Sponsored Advert -