ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के कुछ घंटों बाद हुआ बहाल
ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के कुछ घंटों बाद हुआ बहाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट बहाल कर दिया गया है, इसके घंटों बाद इसकी सुरक्षा से समझौता किया गया। उन्होंने इस मुद्दे को सुलझाने में मुस्तैदी के लिए इंस्टाग्राम के सपोर्ट स्टाफ का शुक्रिया अदा करते हुए एक नोट शेयर किया।

ट्विटर पर लेते हुए अभिनेत्री ने लिखा, बस आप सभी को अपडेट करना चाहती थीं कि मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट बहाल कर दिया गया है। मैं इस अवसर पर इंस्टाग्राम पर सहायता टीम, विशेष रूप से सुधांशु को धन्यवाद देती हूं, जो आवश्यक कार्रवाई करने के लिए बेहद त्वरित थे। और कई अन्य अभिनेत्रियों ने भी अपने अनुयायियों से सोशल मीडिया पर 'सतर्क' रहने का आग्रह किया और उनसे कहा कि वे किसी भी असत्यापित लिंक पर क्लिक न करें। किसी भी असुविधा के कारण माफी। उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा खड़े होने के लिए मेरे अनुयायियों को धन्यवाद।

पिछले दिनों देओल ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था जिसमें उन्हें 'कॉपीराइट उल्लंघन' का मैसेज मिला था, जिसके बाद उनका इंस्टाग्राम प्रोफाइल हैक कर लिया गया था और उनके डिस्प्ले का नाम बदलकर 'इंस्टाग्राम सपोर्ट' कर दिया गया था। देओल को एक डीएम मिला जिसने एक फ़िशिंग वेबसाइट के लिंक के साथ कॉपीराइट उल्लंघन के बारे में बात की जो वैध प्रतीत होता है लेकिन पासवर्ड या उपयोगकर्ताओं की अन्य महत्वपूर्ण जानकारी निकालने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अगर कोई ऐसी वेबसाइट्स पर अपना पासवर्ड मुहैया कराता है तो हैकर्स उन्हें सीधे उनके यूजरनेम के साथ मिल जाते हैं। यह बुरे अभिनेताओं को आसानी से साइन इन करने या अन्यथा पीड़ित के खाते पर नियंत्रण रखने में मदद करता है।

भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बहन यासमीन ने रची खौफनाक साजिश

अपनी एक्टिंग से अपने किरदार में जान डाल देते थे अमरीश पुरी

'अश्वत्थामा' का फर्स्ट पोस्टर जारी, धमाकेदार लुक में नज़र आए विक्की कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -