जल्द बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हैं ईशा देओल, इस बात का है इंतज़ार
जल्द बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हैं ईशा देओल, इस बात का है इंतज़ार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल इन दिनों फिल्मों से दूर है. वह बीते दिनों ही दोबारा माँ बनी और अपनी ख़ुशी को अपने फैंस के साथ शेयर किया. वहीं अपनी शादी और मातृत्व के बाद ईशा अपनी वापसी के लिए अच्छी कहानी और किरदार के तलाश में हैं. जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैं अच्छी कहानी और किरदार के लिए बिल्कुल तैयार हूं. अगर मैं कुछ करती हूं तो वह यर्थाथपूर्ण होनी चाहिए. मैं एक जैसे किरदार नहीं निभाना चाहती हूं जिन्हें मैं अपनी पिछली फिल्मों में निभा चुकी हूं."

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि एमटीवी आईडब्ल्यूएमबीयूजेडजेड डिजिटल अवॉर्ड्स में ईशा को हाल ही में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला और इसके अलावा राम कमल मुखर्जी की शॉर्ट फिल्म 'केक वॉक' में ईशा के प्रदर्शन के लिए उन्हें सोसायटी आइकॉनिक इंडियन अवॉर्ड से भी नवाजा गया है. ऐसे में हाल ही में एक फोटो शेयर कर ईशा ने लिखा है @tusshark89 Happy happy birthday to my buddy who I simply love & adore! We have remained friends through various stages of our lives ... Right from our “nikama “ days through our current mode of parenthood and continue to stay that way & our kids be friends too ....

stay happy stay healthy !!! Here’s wishing you loads of love & luck to be the best producer too !!!! God bless u my buddy ! Stay cool इस तस्वीर में वह तुषार कपूर के साथ दिखाई दे रहीं हैं जो बहुत पुरानी है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने तुषार को जन्मदिन की बधाई दी है जो 3 दिन पहले था.

हिट फिल्मो के बाद रितिक रोशन ने बढ़ाई अपनी फीस?

अनन्या पांडे बनी मेकअप आर्टिस्ट, किया फराह खान की बेटी का मेकअप

'रागिनी एमएमएस 2' में नमक डालने के लिए तैयार हैं सनी लियोनी, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -