इस शॉर्ट फिल्म से वापसी कर रही हैं ईशा देओल

इस शॉर्ट फिल्म से वापसी कर रही हैं ईशा देओल

'धूम गर्ल' ईशा देओल ने कुछ समय पहले ही बेटी राध्या को जन्म दिया है और खबर आ रही है ये जल्दी ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. ईशा देओल ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं लेकिन उन्हें खास तौर पर 'धूम' से जाना जाता है. इस फिल्म को राम कमल मुखर्जी निर्देशित करेंगे. खास बात ये है ईशा देओल हिंदी की एक शॉर्ट फिल्म Cakewalk में नज़र आएंगी.

ईशा देओल ने बताया कि डायरेक्टर को इसका आईडिया तब आया जब उन्होंने ईशा से उनकी किताब के बारे में पूछा जो उन्होंने अपनी माँ हेमा मालिनी पर लिखी है. ये तो आप जानते हैं,  ईशा देओल भरत तख्तानी से शादी के बाद से ही फिल्मों से दूर हो गयी थीं और अपनी शादीशुदा लाइफ में व्यस्त हो गयी जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की एक भी फिल्म में काम नहीं किया. उसके बाद वो माँ बन गयीं और अपने मातृभाव को काफी एन्जॉय भी कर रही हैं. लेकिन ईशा अब एक शॉर्ट फिल्म से वापसी करने वाली हैं, इस पर राज कमल कहते हैं उनके पास काफी सारी कहानी होती हैं लेकिन समय ना मिलने पर वो उनके बारे में जानकारी नहीं दे पाते.

आगे बताया ईशा देओल ही हैं जिन्होंने इस फिल्म पर काम करने के लिए प्रेरित किया है. इस फिल्म को को-डायरेक्ट कर रहे हैं अाभ्रा चक्रबोर्ती जिन्हें सहयोगी के तौर पर राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है. तो ईशा देओल के फैंस के लिए ये ख़ुशी की बात है कि काफी समय के बाद वो फिल्मों में वापसी कर रही हैं चाहे वो शॉर्ट फिल्म ही क्यों ना हो. 

इस तरह हुई 'अक्टूबर' में वरुण की एंट्री

बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थी : बनिता संधू

सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में बांटा इस बोल्ड एक्ट्रेस का नंबर, लोग कर रहे परेशान

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App