'नये दौर के लिए उत्साहित हूं', रूद्र में काम कर बोलीं एशा देओल
'नये दौर के लिए उत्साहित हूं', रूद्र में काम कर बोलीं एशा देओल
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों कई वेब सीरीज पसंद की जा रहीं हैं और इसी लिस्ट में शामिल हुई है 'रूद्र'। अजय देवगन की यह सीरीज खूब पसंद की जा रही है और इस फिल्म को फैंस भी लाजवाब बता रहे हैं। वहीं इस सीरीज में एशा देओल ने एक ऐसी पत्नी का किरदार निभाया, जिसके अपने पति से संबंध ठीक नहीं है और दूर जाकर भी वो उससे दूर नहीं हो पाती। आप सभी को बता दें कि एशा बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को मिल रहे दमदार किरदारों को लेकर काफी खुश हैं और मानती हैं कि यह वक्त एक्ट्रेसेज के लिए अच्छा है।

उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा कि, 'बॉलीवुड अब वैसा नहीं रहा, जैसा मेरे शुरुआती दिनों में हुआ करता था। अब अभिनेत्रियों के किरदारों का कहानियों में अहम योगदान होता है। ये किरदार सामाजिक और सांस्कृतिक धारणाओं को बदल रहे हैं। महिला किरदारों के लिए चल रहे इसी एक्साइटिंग दौर ने मुझे स्क्रीन पर लौटने के लिए प्रेरित किया। रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस में, मेरा किरदार मेरा किरदार कुछ ऐसा है, जैसा मैंने पहले कभी नहीं किया। अपने करियर के इस नये दौर के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं और ऐसे ही वजनदार किरदारों को निभाने की उम्मीद करती हूं।'

आप सभी को बता दें कि 4 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस एक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें अजय ने अंडर कवर पुलिस अफसर का किरदार निभाया है।जी हाँ और यह फिल्म ब्रिटिश शो लूथर का देसी वर्जन है। इस सीरीज में राशि खन्ना भी एक अहम किरदार में नजर आयी हैं। आपको बता दें कि राशि का भी यह ओटीटी डेब्यू है और उन्हें भी खूब प्यार मिला है।

बाल कटवाने के सालों बाद छलका मंदिरा बेदी का दर्द, कहा- "मेकर्स करने लगे थे ऐसे रोल ऑफर..."

OMG! तैमूर ने गुस्से में सैफ के ऊपर उठाया हाथ, ट्रोलर्स ने कहा- ''ये सब परवरिश का नतीजा है...''

आस्था ने टॉयलेट में करवाया फोटोशूट तो बोले यूजर्स- ‘टॉयलेट तो छोड़ देते..’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -