7 महीने बाद ईशा देओल ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर

अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री व सांसद हेमा मालिनी की नातिन और ईशा देओल की बेटी राध्या 7 महीने की हो गई हैं, जन्म के बाद उनकी माँ ने पहली बार तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है.

जन्म के बाद ईशा ने अपनी बेटी को दुनिया की नज़रों से दूर रखा था, यह पहला मौका है जब उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा राध्या तख्तानी... हमारी प्यारी बिटिया. राध्या तस्वीर में बिलकुल अपनी माँ की तरह दिखाई देती हैं, क्यूटनेस के मामले में वह सैफ और करीना के बेटे तैमूर को टक्कर दे रही हैं. राध्या का जन्म 23 अक्टूबर 2017 को हुआ था. ईशा ने अपनी बेटी का नाम राधा-रानी के नाम पर रखा है. हेमा मालिनी ने अपनी नातिन के नाम पर कहा था- राधा-कृष्णा की नगरी मथुरा मेरा संसदीय क्षेत्र है, इसलिए मथुरा के लोग यह नाम सुनकर बहुत खुश है.

गौरतलब है कि ईशा देओल की शादी भरत तख्तानी के साथ 29 जून 2012 में हुई थी. ईशा लम्बे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं, उन्होंने अपनी शादी के बाद से फिल्म की दुनिया से दूरी बना ली थी. फिल्म की दुनिया में उनका करियर ज्यादा सफल नहीं हो सका. ईशा एक बार फिर बड़े पर्दे पर लौटने वाली हैं और वह शार्ट फिल्म 'कैकवॉक' से वापसी की तैयारी भी कर रही है. कुछ समय पहले ईशा ने भी अपने बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.

मनीष मल्होत्रा को छोड़ इन तीन डिजाइनर्स के ऑउटफिट पहनेंगी सोनम कपूर

रणवीर सिंह की डेडपूल 2 ट्रेलर हुआ आउट

आपने नहीं देखी होंगे सनी लियोन की ये सेक्सी तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -