अपने छोटे से परिवार के साथ मनाया धर्मेद्र की बेटी ने जन्मदिन, देखें तस्वीरें
अपने छोटे से परिवार के साथ मनाया धर्मेद्र की बेटी ने जन्मदिन, देखें तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी आज अपनी बेटी अहाना का जन्मदिन मना रहे हैं जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं. बता दें, एक्ट्रेस ईशा देओल ने भी माता-पिता के साथ अपनी बहन अहाना देओल का बर्थडे सेलिब्रेट किया. अहाना के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ खास फ़ोटोज़ ईशा देओल ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इनमें पूरा परिवार नज़र आ रहा और सभी काफी खुश भी हैं. आपको भी दिखा देते हैं उनकी ये तस्वीरें. 

अहाना के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों में आप देख सकते हैं धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, अहाना के पति वैभव वोहरा, ईशा और उनके पति भारत तख्तानी अपने बच्चों संग एक साथ नजर आ रहे हैं. ये सभी काफी खुश नज़र आ रहे हैं और धमेंद्र-हेमा अपने बच्चों के साथ जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. अहाना के बर्थडे को देओल फैमिली ने एक साथ मिलकर मानाया. यहां देखें तस्वीरें. 

वहीं ईशा ने बर्थडे पार्टी की फोटो शेयर करते हुए बहन को बर्थडे विश किया. ईशा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, Happy birthday my darling sister @a_tribe …. 1) 

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं बर्थडे पार्टी की एक फोटो में अहाना अपने बेटे के साथ मिलकर बर्थडे केक कट करते हुए दिखाई दे रही हैं. दूसरी ओर फ़ोटोज़ में पिता धर्मेन्द्र भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. यानि आप देख ही सकते हैं सभी में कितनी अच्छी बॉन्डिंग हैं. इसके अलावा पार्टी के दौरान ईशा देओल के हसबैंड भारत तख्तानी भी दिखे और उनकी गोदी में क्यूट लिटिल गर्ल राध्या भी नज़र आईं.

मालदीव्स से सामने आई सुहाना खान की तस्वीर, दिखीं बेहद स्टनिंग

Jabariya Jodi : आगे बढ़ी परिणीति-सिद्धार्थ की फिल्म की डेट, जानें नई रिलीज़ डेट

शेखर कपूर पर बरस पड़ें जावेद अख्तर, कहा- जिन्होंने आपको गले लगाया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -