एक बार फिर दुल्हन बनी ईशा देओल

Apr 17 2018 01:38 PM
एक बार फिर दुल्हन बनी ईशा देओल

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री ईशा देओल ने हाल ही में एक बहुत ही शानदार फोटो को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है जो बहुत पसंद की जा रही हैं. जी दरअसल में इस तस्वीर में ईशा सुंदर लाल जोड़े में नजर आ रही हैं और आकर्षक लग रही हैं.

इन दिनों इस लाल जोड़े वाली तस्वीर को लोगो द्वारा काफी तेजी से पसंद किया जा रहा हैं. दरअसल में यह तस्वीर ईशा देओल के द्वारा किए गए एक नाटक की हैं जो उन्होंने कुछ समय पहले ही किया है. ईशा इस नाटक में सीता माता की भूमिका में नजर आई. आप सभी को बता दें कि 24 मार्च को मुंबई में राम नवमी के मौके पर बैले का प्रीमियर हुआ, जहाँ ईशा ने यह तस्वीर क्लिक करवाई थी.

ईशा पेशे से एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एक ओडीशी डांसर भी हैं. इन्होने 12 फरवरी 2012 को बिजनेसमैन भरत तखतानी से शादी की थी और उसके बाद 20 अक्टूबर, 2017 एक बेटी को जन्म दिया. ईशा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं जैसे - 'क्या दिल ने कहा', 'कुछ तो है', 'एलओसी कार्गिल', 'युवा', 'धूम', 'काल', 'नो एंट्री', 'डार्लिंग', 'कैश', 'टेल मी ओ खुदा' आदि. अब जल्द ही ईशा फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं आप जल्द ही उन्हें शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' में देख सकेंगे.

अजय देवगन की बेटी की वायरल हुई तस्वीरें, इस हालत में स्पॉट हुई . . .

इस अभिनेत्री से रात में साथ सोने की डिमांड करते थे फिल्म मेकर्स

शादी के बाद भारत छोड़ देंगी सोनम, विदेश में लिया अपार्टमेंट

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App