दूसरी बेटी के जन्म के तुरंत बाद ईशा देओल ने किया ऐसा काम, फैंस हुए नाराज़
दूसरी बेटी के जन्म के तुरंत बाद ईशा देओल ने किया ऐसा काम, फैंस हुए नाराज़
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने 10 जून को दूसरी मां बनी है. दूसरी बार उन्होंने बेटी को जन्म दिया  है. इन दिनों उन्हें अपना खास ख्याल रखना चाहिए लेकिन वो हाल ही में ब्यूटी पार्लर पहुंची हैं. इसकी तस्वीर उन्होंने खुद शेयर की है. बता दें, ड‍िलीवरी के 12 दिन बाद ईशा अब अपने हेयर लुक को बदल डाला. ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वो हेयर कलर करवाती नजर आ रही हैं. 
 
ईशा देओल ने तस्वीर शेयर करते हुए ल‍िखा, 'लंबे वक्त के बाद तकरीबन 9 महीने बाद हेयर कलर‍िंग करा रही हूं. इस तस्वीर पर ईशा देओल को सोशल मीड‍िया पर ट्रोल हो गई. ईशा की फोटो पर कई मह‍िलाओं ने उन्हें सलाह दे डाली. इससे तो यही लगता है कि वो अपने हेयर कलर कराने के लिए इंतज़ार नहीं कर पा रही थी. वहीं, ईशा देओल की इस तस्वीर को देखकर उनकी फीमेल फैंस काफी नाराज नजर आ रही हैं. कई यूजर्स ने ल‍िखा, 'ड‍िलीवरी के तुरंत बाद कलर‍िंग, ये बहुत खतरनाक है.
 
एक यूजर ने ल‍िखा, 'आपको तो ब्रेवरी अवॉर्ड द‍िया जाना चाह‍िए. आप एक्ट्रेस कैसे करा लेती हैं. एक यूजर ने ल‍िखा, 'आपकी बेटी अभी बहुत छोटी है. अगर आप बच्चे को ब्रेस्टफीड‍िंग कराते हो तो ये बहुत खतरनाक है. 

एक यूजर ने ल‍िखा, 'ड‍िलीवरी के बाद हेयरफॉल का इश्यू होता है. ऐसा करने से तो और भी ज्यादा होगा. तो कही फैंस ने उनके इस लुक की तारीफ भी की.
 
ईशा ने ड‍िलीवरी के बाद की एक तस्वीर शेयर की है. ये उनके ड‍िलीवरी सेल‍िब्रेशन की फोटो नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में ईशा के फैमिली और दोस्त नजर आ रहे हैं. ईशा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था. उन्होंने अपनी दूसरी बेटी का नाम मियारा रखा है.

आर्टिकल 15 की रिलीज़ को लेकर काफी उत्साहित हैं आयुष्मान खुराना

कुली नं. 1' के रीमेक को लेकर बड़ा खुलासा, जानिए फिल्म का हिस्सा है या नहीं अनुपम खेर ?

फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -