बेटी के साथ ईशा देओल की पहली तस्वीर...
बेटी के साथ ईशा देओल की पहली तस्वीर...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल ने रविवार देर रात बेटी को जन्म दिया है. और अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है. हाल ही में ईशा की उनकी बेटी के साथ पहली फोटो सामने आई है. मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में ईशा ने बेटी को जन्म दिया था. फोटोज में ईशा अपने पति भरत तख्तानी के साथ काफी खुश नजर आ रही है. देखकर तो लग रहा है कि माँ और बेटी दोनों ही पूरी तरह से स्वस्थ है.

बता दे ईशा देओल बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी है. इसी साल अप्रैल में ईशा ने अपने प्रग्नेंट होने की खबर सबको दी थी. अक्सर ईशा अपने बेबी बम्प के साथ फोटोज शेयर करती रहती थी. और अब डिलीवरी के बाद भी ईशा फोटो क्लिक करवाने में पीछे नहीं हटी.

काफी समय से लाइमलाइट से दूर ईशा साल 2015 से आखरी बार फिल्म ‘किल देम यंग’ में नजर आई थी. ईशा के पति भरत तख्तानी एक कारोबारी है और कई साल तक डेटिंग के बाद ईशा और भरत ने साल 2012 में सगाई कर उसी साल शादी भी कर ली थी. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र भी दूसरी बार नाना-नानी बनकर काफी खुश है. इससे 2 साल पहले उनकी बेटी आहना ने भी बेटे को जन्म दिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है फिल्म 'पवन राजा' का ट्रेलर

छठ पूजा के मौके पर भोजपुरी की एक साथ 3 फिल्मे होगी रिलीज़

खुद पर लगे आरोपों पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने तोड़ी चुप्पी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -