ईशा देओल की बेटी की जन्मदिन पार्टी में सबसे क्यूट नजर आए तैमूर और इनाया, लूट ली सारी लाइमलाइट
ईशा देओल की बेटी की जन्मदिन पार्टी में सबसे क्यूट नजर आए तैमूर और इनाया, लूट ली सारी लाइमलाइट
Share:

बीते कल अभिनेत्री ईशा देओल की बेटी राध्या का जन्मदिन रहा और वह दो साल की हो गई हैं. वहीं उनके जन्मदिन के मौके पर ईशा ने एक बहुत ही शानदार पार्टी का आयोजन किया और इस दौरान कई स्टार किड्स शामिल हुए. जी हाँ, अब राध्या के बर्थडे पार्टी के दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में ईशा पति भरत तख्तानी और बेटी राध्या के साथ नजर आ रहीं हैं.

वहीं दूसरी तस्वीर तैमूर क्यूट अंदाज में पोज दे रहे हैं और इस दौरान सबसे ज्यादा क्यूट केवल तैमूर ही नजर आए और उन्होंने सारी लाइमलाइट लूट ली. जी हाँ, इस समय उस पार्टी के जिस स्टार किड की सबसे ज्यादा चर्चा रही है वो हैं सैफ और करीना के लाडले तैमूर अली खान. जी हाँ, तैमूर गिफ्ट के साथ पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग की शर्ट और जींस पहनी थी. वहीं तैमूर को लेकर उनकी केयरटेकर पहुंची थीं और उनके हाथ में खिलौना भी था जो तस्वीर में साफ़ दिखाई दे रहा है.

वहीं तैमूर के आलावा इस दौरान और भी कई स्टार किड्स नजर आए. इस दौरान तैमूर की बहन और सोहा अली खान की बेटी इनाया भी बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं और इनाया को लेकर सोहा खुद पहुंचीं जो बहुत क्यूट दिखाई दीं. वहीं इनाया ने फ्रॉक कैरी किया और वो बहुत ही क्यूट लग रही थीं जो तस्वीर में आप देख सकते हैं. वहीं इस दौरान तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर भी नजर आए लेकिन वह कैमरे के सामने कंफर्टेबल नहीं नजर आए.

पुरानी खबर शेयर करने पर जमकर ट्रोल हुए जावेद अख्तर, लोगों ने कहा- 'कितने पैग मार...'

आज रिलीज होगा तानाजी– द अनसंग वारियर का टीजर

सलमान खान के पास मर्दाना कमजोरी की दवा देने गया यह एक्टर, भड़कें भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -