ऐसे शुरू हुई थी ईशा देओल और भारत की लव स्टोरी
ऐसे शुरू हुई थी ईशा देओल और भारत की लव स्टोरी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल कल यानि 2 नवंबर को अपने 36 वां जन्मदिन मना रही हैं. ईशा का जन्म 2 नवंबर 1981 को मुंबई में हुआ था. ईशा ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं लेकिन बॉलीवुड में जितना दबदबा हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का रहा उतना ईशा का नहीं रहा. ईशा ने बॉलीवुड में एंट्री तो की थी लेकिन एक्टिंग के मामले में वह कोसों दूर थी. साल 2004 से 2011 तक ईशा ने सिर्फ 23 फिल्में की. इन फिल्मों में कुछ फिल्में हिट रहीं तो कुछ फ्लॉप. ईशा देओल ने साल 2012 में शादी कर ली और फिल्मों से दूर हो गई. तो चलिए इस मौके पर उनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं.

बात दें, ईशा देओल ने अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी ने 29 जून 2012 को शादी की थी. दोनों की एक साल की बेटी है जिसका नाम राध्या है. ईशा हमेशा से चाहती थीं कि जिस लड़के से उनकी शादी हो वह उनके पापा धर्मेंद्र की तरह हैंडसम हो और ऐसा ही हुआ. बताया जाता है कि सिर्फ 13 साल की उम्र में भरत ईशा देओल पर दिल हार बैठे थे. दोनों की मुलाकात तब होती थी जब स्कूल के द्वारा इंटर स्कूल कम्पटीशन होता था. जहां ईशा ने कहा था कि भारत ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की थी तब उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया था और कहा था तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा हाथ पकड़ने की? उस वक्त दोनों लोग इन-मैच्योर थे.

इसके बाद दोनों बातचीत करना बंद हो गई थी और कई सालों तक बात नहीं हुई. भरत की तरफ से ईशा का प्यार कभी भी कम नहीं हुआ भरत ईशा की छोटी बहन आहना के भी करीबी दोस्त थे. 10 साल तक बातचीत न होने के बाद इन दोनों की मुलाकात नियाग्रा फॉल्स पर हुई. उस समय भी  भरत ने ईशा से पूछा कि वह उनका हाथ पकड़ सकते हैं? जिसके बाद ईशा ने तुरंत हां कर दी. और दोनों की शादी की बाद पेरेंट्स तक पहुंची और दोनों एक दूसरे के हो गए. आज दोनों ही अपनी लाइफ में कैफ खुश हैं. 

 

दीपिका और प्रियंका को लेकर बढ़ी डिज़ाइनर सब्यसाची की मुश्किलें

किंग खान के 'मन्नत' का बिजली बिल जानकर सिर फोड़ लेंगे आप

शाहरुख़ के बर्थडे पर घंटाघर पर कटेगा 4 किलो का केक, तस्वीरें देखकर हैरान हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -