पापा धर्मेंद्र के बर्थडे पर ईशा और बॉबी ने इतने खास अंदाज़ में किया विश
पापा धर्मेंद्र के बर्थडे पर ईशा और बॉबी ने इतने खास अंदाज़ में किया विश
Share:

बॉलीवुड के हीमैन यानी एक्टर धर्मेंद्र आज अपना 83 वां जन्मदिन मना रहे हैं. धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को लुधियाना में हुआ था. करियर के शुरूआती दिनों से ही फिल्मी दुनिया में धर्मेंद्र ने अपनी अलग पहचान बना ली थी. धर्मेंद्र ने इंडस्ट्री में काफी लम्बा समय बिताया है. इस उम्र तक भी वे फिल्मों में सक्रिय हैं और अपनी कॉमेडी से वे सभी का मनोरंजन करते रहते हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़े हुए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

सूत्रों की माने तो जन्मदिन के मौके पर धर्मेंद्र ने केक काटा और उन्हें बॉलीवुड सेलेब्स सहित फैन भी विश कर रहे हैं. ऐसे में धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल और बेटी ईशा देओल ने भी सोशल मीडिया पर अपने पापा को विश किया और फोटो शेयर कीं. ईशा देओल ने धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और अपने पति भारत तखतानी के साथ एक तस्वीर शेयर की है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'हैपी बर्थडे पापा, एक स्पेशल सेलिब्रेशन के साथ एक शानदार केक.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

वही बॉबी देओल ने भी जन्मदिन के मौके पर पापा के साथ फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर कर बॉबी ने कैप्शन में लिखा है कि- 'हैपी बर्थडे पापा'. इस तस्वीर में धर्मेंद्र मुस्कुरा कर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें धर्मेंद्र ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 50 साल से भी ज्यादा साल गुजारे हैं. उन्होंने रोमांटिक, कॉमेडी, और एक्शन, हर तरह के रोल में उन्होंने खुद को ढाला है.

इस एक्ट्रेस से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने कुबूल किया था इस्लाम धर्म

तो इसलिए कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाते हैं धर्मेंद्र, वजह जानकर आँखे भीग जाएंगी

फैंस के तन-मन-धन में समर्पित है बॉलीवुड का ये नायाब अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -