यहां खुदाई में सामने आया वेश्यालय, दिखे अश्लील चित्र
यहां खुदाई में सामने आया वेश्यालय, दिखे अश्लील चित्र
Share:

दुनिया में कई जगहों पर वेश्यालय बने हुए हैं और ये कई देशों में लीगल भी हैं जिसके चलते वेश्याबृति का काम भी होता है. ये काम आज से नहीं बल्कि कई सालों से चला आ रहा है. इस बात का सबूत देती हैं ये दीवारें जिस पर कुछ तस्वीरें उबरी हुई दिखाई दी है. आज आपको भी यही बताने जा रहे हैं कि कहाँ पर ये निशान मिले हैं. 

दरअसल, इटली में खुदाई में एक ऐसे शहर का पता चला था जो हजारों साल पहले वेश्यालय हुआ करता था. इस शहर का नाम पॉम्पी बताया जा रहा है. यह 79 ईस्वी में ज्वालामुखी विस्फोट के बाद पूरी तरह से तहस नहस हो गया था. ज्वालामुखी से निकले लावे और विस्फोट से आए भूकंप के बाद पूरा शहर जमीन में दफ़न हो गया था और एक ही झटके में हजारों जिंदगियां भी समाप्त हो गई थी.

साल 1748 में हुई खुदाई के दौरान ये पूरा शहर पाया गया. खुदाई में मिले अवशेषों से इस शहर की सम्पन्नता और आधुनिकता का अंदाजा साफ तौर पर लगाया जा सकता है. इस खुदाई में 10 कमरों का एक विशाल वेश्यालय भी मिला. इसमें पत्थर के बिस्तर बने हैं और दीवारों पर संभोग करते हुए जोड़ों की तस्वीरें बनी हुई हैं. इन्हीं बिस्तरों पर वेश्याएं अपने ग्राहकों के साथ वक्त बिताती थीं. इटली की सरकार ने इसे संरक्षित कर साल 2006 में पर्यटकों के लिए खोल दिया.

शादी के पहले दुलहन की माँ दूल्हे के साथ करती हैं ये काम

यहां बिल्लियों के पास है सरकारी नौकरी और इंसान हैं बेरोजगार

इस टॉयलेट में जाने के लिए लोगों ने किया 2-2 घंटे इंतज़ार, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -