इरोस के आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर कंपनी ने मांगी माफी

इरोस के आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर कंपनी ने मांगी माफी

डिजिटल ओटीटी प्लेटफॉर्म इरोस नाउ ने नवरात्रि पर आपत्तिजनक हिंदूपोबिक सामग्री प्रकाशित करने के लिए माफी मांगी है। यह अभियान एक शानदार स्वर को नियोजित करने वाला प्रतीत हुआ, और इसके बाद कई उकसाने वाले नेटिज़ेंस ने ट्विटर पर एक ott बॉयकाट इयरनॉ ’ट्रेंड शुरू किया।

इरोज ने ट्विटर पर माफी मांगी। कंपनी ने लिखा, “हम इरोस में प्यार करते हैं और अपनी संस्कृतियों का समान रूप से सम्मान करते हैं। यह नहीं है, और यह कभी नहीं किया गया है, किसी की भावनाओं को आहत करने का हमारा इरादा नहीं है। हमने संबंधित पोस्ट हटा दिए हैं और हम किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए क्षमा चाहते हैं।”

आपको बता दें कि गुरुवार सुबह ट्विटर पर हैशटैग #BoycottErosNow ट्रेंड करने लगा। कारण था इरोज़ नाउ द्वारा अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर प्रकाशित पोस्ट। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने ट्विटर और फेसबुक पर अब हटाए गए पोस्ट के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए। इरोस नाउ द्वारा साझा किए गए पोस्ट में कैटरीना कैफ (क्या आप मेरी नवरात्रि में चूड़ी डालना चाहते हैं), रणवीर सिंह (शरारती हो, मीठा मीठा होई है) और सलमान खान की तस्वीरों के साथ अश्लील पाठ थे डांडिया - मेरे पास एक) कई अन्य लोगों के बीच है। करीना कपूर खान और कैटरीना कैफ के कंजूसी वाले आउटफिट्स को भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरोस नाउ द्वारा नवरात्रि के विभिन्न दिनों को मनाने के लिए पोस्ट किया गया था।

जैकलीन फर्नांडीज ने अमांडा सेर्नी के साथ किया सहयोग, 'फील गुड' नामक पॉडकास्ट की कर रही है मेजबानी!

सुशांत के लिए ऋतिक रोशन की मां ने की पोस्ट, लिखा- 'सच्चाई सभी को जाननी है'

अजित खान रह चुके है बॉलीवुड के लायन, जिन्हे बहुत पसंद थी मोना डार्लिंग