18 फीसदी से ज्यादा कमजोरी के साथ नजर आ रहा इरोस
18 फीसदी से ज्यादा कमजोरी के साथ नजर आ रहा इरोस
Share:

आज के बाजार के दौरान इरोस इंटरनेशनल के शेयर को मुह की खानी पड़ रही है. बताया जा रहा है कि आज बाजार में इरोस का शेयर 18 फीसदी से ज्यादा कमजोरी के साथ देखने को मिला है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कम्पनी को अपने UAE कारोबार से होने वाली आय को लेकर कई तरह के सवालों का सामना करना पड़ रहा है और इस कारण ही इस गिरावट का सामना भी करना पड़ रहा है. बाजार से यह बात भी सामने आई है कि इरोस के न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज पर लिस्टेड पीएलसी में भी लगातार 5 कारोबारी सीजन से गिरावट का सामना करना पड़ रहा है.

यहाँ तक की पिछले पूरे हफ्ते के दौरान यह 47 फीसदी तक टूटते हुए देखने को मिला है. गौरतलब है कि इरोस पर UAE की आय के आंकड़े गलत बताये जाने का आरोप लगाया गया है और इसके बाद से ही आलम ख़राब हो रहे है. सामने यह भी आया है कि UAE की आय को वास्तविकता से ज्यादा बताया गया है.

इस बात को साफ़ करने के लिए ही इरोस के द्वारा एक एनालिस्ट कॉनकॉल का भी आयोजन किया गया था लेकिन वहां इरोस के जवाब से एनालिस्ट संतुष्ट नहीं हो पाये. इरोस UAE में कम्पनी के कंटेंट खरीददार को लेकर जवाब नहीं दे पाई. आपको यह भी बता दे कि इसके बाद से ही न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज पर इरोस इंटरनेशनल पीएलसी का शेयर लगभग 50 फीसदी ही रह गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -