अर्नेस्ट अमुजु का बड़ा बयान
अर्नेस्ट अमुजु का बड़ा बयान
Share:

अफ्रीकी चैंपियन अर्नेस्ट अमुजु अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, वह 23 दिसंबर को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में विजेंदर सिंह से भिड़ेंगे. जिसके चलते अमुजु ने विजेंदर सिंह को चैलेंज करते हुए कहा है कि, "मैं इस मुकाबले के लिये हर दिन आठ से दस घंटे तक कड़ी मेहनत कर रहा हूं. मुझे मुकाबले की तैयारी के लिये पर्याप्त समय मिला है, मैं विजेंदर और रिंग पर वह जो भी करेगा उसके लिये पूरी तरह से तैयार रहूंगा."

आगे अमुजु ने कहा कि, "मैंने अभी उसका नाम सुना है और मैंने कभी उसे मुकाबला करते हुए नहीं देखा है. मुझे विजेंदर सिंह को पहली बार हार का मजा चखाते हुए बहुत आनंद आएगा. मैं उसे उसके दर्शकों के सामने तोड़ के रख दूंगा." इसके अलावा अमुजु ने कहा कि, "मैं आपको बताता हूं कि मैं उसके खिलाफ क्या करूंगा. मैं उसके शरीर पर प्रहार करूंगा, ताकि वह ढीला पड़ जाए और फिर दायें हाथ से करारा मुक्का जड़कर उसे नाकआउट कर दूंगा."

खिलाडी का कहना है कि, ‘‘मैं विजेंदर की तुलना में पेशेवर सर्किट पर अनुभवी फाइटर हूं, उसने अभी तक मेरे जैसे किसी अनुभवी और दमदार मुक्केबाज का सामना नहीं किया है और उसे जयपुर में पता चलेगा कि असली पेशेवर मुक्केबाज से भिड़ना क्या होता है."

ये भी पढ़े

श्रीलंका टी-20 टीम में मलिंगा को नहीं किया शामिल

अफ्रीकी मुक्केबाज ने दी विजेंदर को धमकी

टीम इंडिया के वेतन में होगी जबरदस्त वृद्धि

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -