एरिक्सन का दावा है कि सैमसंग 5G पर संविदात्मक प्रतिबद्धताओं का हुआ उल्लंघन
एरिक्सन का दावा है कि सैमसंग 5G पर संविदात्मक प्रतिबद्धताओं का हुआ उल्लंघन
Share:

एरिक्सन ने दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग पर विभिन्न लाइसेंसिंग पेटेंट समझौतों का पालन करने में विफल होकर अपनी अनुबंध संबंधी प्रतिबद्धताओं का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। कंपनी ने आरोप लगाया कि सैमसंग निष्पक्ष, उचित और गैर-भेदभावपूर्ण (FRAND) नियमों और शर्तों का पालन करने में विफल रहा।

रिपोर्ट के अनुसार "इस उदाहरण में FRAND प्रतिबद्धता का अनुप्रयोग विभिन्न वैश्विक क्रॉस-लाइसेंस के संबंध में है जो 2G, 3G, 4G और 5G सेलुलर मानकों के लिए दोनों पक्षों के पेटेंट को कवर करते हैं।" स्वीडिश टेलीकॉम गियर निर्माता द्वारा दायर मुकदमा में लिखा है, "सैमसंग के उल्लंघन के कारण एरिक्सन को वास्तविक क्षति का सामना करना पड़ा है, जैसे कि सैमसंग के साथ व्यर्थ की बातचीत को आगे बढ़ाने के लिए एरिक्सन की लागत और खर्च का परीक्षण करने के लिए निर्धारित राशि में। इसके अलावा, एरिक्सन आगे हकदार है। फ्रांसीसी कानून के तहत विशिष्ट प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए। "

सैमसंग की FRAND प्रतिबद्धता सैमसंग और यूरोपीय दूरसंचार मानक संस्थान के बीच एक अनुबंध है, एरिक्सन ने शिकायत में दावा किया है। दक्षिण कोरियाई कंपनी को अभी तक एरिक्सन के मुकदमे पर प्रतिक्रिया नहीं देनी थी।

Redmi 9 प्रो मैक्स पर मिल रही भारी छूट, आज ही खरीदें

फाइजर/BioNTEch की कोरोना वैक्सीन का पहला बैच पंहुचा कनाडा

व्हाइट हाउस के एक उच्च अधिकारी ने वैक्सीन को मंजूरी नहीं मिलने पर दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -