अनुराग संग प्रेरणा ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, देखते ही कोमोलिका ने कर दी कमेंट
अनुराग संग प्रेरणा ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, देखते ही कोमोलिका ने कर दी कमेंट
Share:

इन दिनों 'कसौटी जिंदगी की-2' के स्टार पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस अपनी नई-नई तस्वीरों से सभी को दीवाना बना रहे हैं. दोनों वैसे ही अपनी केमेस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं और दोनों के लिंकअप की लंबे टाइम से खबरें आती रही हैं लेकिन दोनों ने इस बारे में हमेशा ना ही कहा है. वहीं अभी कुछ दिनों पहले पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस का 25वां बर्थडे मनाने मसूरी गए थे और सामने आईं फोटोज को देखकर दोनों के अफेयर को कंफर्म बताया जाने लगा लेकिन अब एरिका ने एक फोटो मिस्ट्री मेन के साथ शेयर कर सभी खबरों को खारिज कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

इसी के साथ एरिका फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और वीडियो में एरिका, पार्थ के साथ हॉलिडे पर क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं. जी हाँ, वहीं एरिका ने इस वीडियो का खास कैप्शन भी दिया है और इसमें उन्होंने अपने 25वें बर्थडे को स्पेशल बताया है. जी हाँ, वहीं इस वीडियो को देखने के बाद हिना खान ने भी इसपर मजेदार कमेंट किया है. जी हाँ, हिना ने लिखा, 'अरे वाह आखिरकार ये वीडियो आ ही गया....'

आप सभी को यह भी बता दें, एरिका पहले टीवी एक्टर शाहिर शेख को डेट कर रही थी लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है वहीं अब एरिका अपने को-स्टार को डेट कर रहीं हैं ऐसी खबरें पूरी इंडस्ट्री में आम है. एरिका और शाहिर ने सोशल मीडिया से एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है और अब एरिका पार्थ के प्यार में डूब चुकीं हैं. बात करें दोनों के शो की तो शो में हिना खान ने कोमोलिका का रोल प्ले किया था और अब वह शो से बेघर हो गईं हैं और शो में जल्द मिस्टर बजाज आने वाले हैं.

टीवी को दाल-चावल मानती है यह एक्ट्रेस

समंदर के बीच 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठी नजर आईं प्रेरणा, लोगों ने पूछे लाखो सवाल

Video: मिर्ची के बीच न्यूड होकर लेट गईं शर्लिन चोपड़ा और करने लगी गंदा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -