अपने नए लुक के कारण ट्रोल हुईं एरिका, ट्रोलर्स ने कहा- 'अफ्रीकन चुड़ैल...'
अपने नए लुक के कारण ट्रोल हुईं एरिका, ट्रोलर्स ने कहा- 'अफ्रीकन चुड़ैल...'
Share:

बीते दिनों ही एरिका फर्नांडिस कलर्स के मशहूर शो खतरा खतरा खतरा में हिस्सा लेने गईं थीं और वहां उनके साथ कोई और नहीं बल्कि उनकी सौतन यानि हिना खान के बेस्ट फ्रेंड प्रियांक शर्मा भी नजर आए. जी हाँ, इन दोनों सितारों ने शो के सेट पर खूब मस्ती की और एरिका का अनोखा लुक सभी को पसंद आया. उनका लुक सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था जो वाकई में हैरान करने वाला रहा. इस दौरान स्टाइलिश बाल और ड्रेस के साथ एरिका इस शो में जैसे छा ही गई थीं जो आप यहाँ देख सकते हैं उनकी तस्वीरों में.

बीते दिन प्रेरणा यानी एरिका कलर्स टीवी के शो खतरा खतरा खतरा के सेट पर पहुंची थीं और वह एरिका ने शो की टीम के साथ खूब मस्ती की और खूब फोटोज भी क्लिक करवाईं. वहीं एरिका के साथ साथ यहां पर भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और बाकी कलाकार भी नजर आए और सभी ने सेट पर खूब धूम मचाई. इस दौरान एरिका अपनी ऑनस्क्रीन सौतन हिना खान के अच्छे दोस्त प्रियांक शर्मा के साथ इस शो में भाग लेने आई थीं और दोनों ने एक दूजे का खूब साथ दिया.

वहीं टीवी के पॉपुलर शो कसौटी... में अक्सर साड़ी में नजर आने वाली एरिका इस शो में एक दम हट के नजर आ रही थीं और उनके लुक के कारण वह ट्रोलिंग का शिकर भी हो गईं. एक यूजर ने उनकी वायरल तस्वीरों पर उन्हें कामवाली बाई कह दिया तो वहीं एक यूजर ने उन्हें अफ्रीकन चुड़ैल कह दिया. आप सभी जानते ही हैं कि भारती सिंह का शो इन दिनों खूब पसंद किया जाता है और इस समय वह अपने शो के कारण ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बात करें एरिका की तो इन दिनों वह अपने शो में मिस्टर बजाज संग ट्विस्ट ला रहीं हैं.

B'Day : स्वयंवर में रचाई थी इस एक्ट्रेस ने शादी, फिर इस कारण हुई अलग

एरिका फर्नांडीस की पॉपुलरिटी देख रातों रात इस शो ने दिया बड़ा ऑफर

नच बलिये 9 में आने के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया बड़ा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -