कसौटी की प्रेरणा की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट
कसौटी की प्रेरणा की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी की' के अभिनेता पार्थ समथान के हाल ही में कोरोना संक्रमित निकलने के बाद से अब प्रेरणा की भूमिका निभा रही अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने भी अपना कोरोना का टेस्ट करवा लिया है. वहीं,  फैन्स के लिए अच्छी खबर समने आई है दरअसल अभिनेत्री एरिका की कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि गाइडलाइन्स को पालन करते हुए बीएमसी ने 'कसौटी जिंदगी की 2' के सेट पर काम करने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया था.

वहीं, शो के सेट पर काम करने वालों में एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, शुभावी चौकसे, अम्मा शरीफ सहित अन्य स्टाफ सदस्य का टेस्ट भी कोरोना निगेटिव आया है. लेकिन एक स्टाफ मेंबर ऐसा भी निकला है जिसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है. अगर अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस की बात करें तो अभिनेत्री ने कुछ वक्त पहले ही अपनी इंस्टा स्टोरी के माध्यम से फैन्स को खुद को निगेटिव आने की खबर दी है. अपनी इंस्टा स्टोरी में एक्ट्रेस ने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है.

बता दें की एक्ट्रेस एरिका ने साझा की इस पोस्ट में लिखा है, "अभी कोरोना का रिजल्ट्स आया हैं और रिपोर्ट निगेटिव निकली है. थैंक्स दोस्तों तुम्हारी प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए." इसके साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत और प्यार भरे इमोजी के साथ अपनी बात को समाप्त किया है. दरअसल, एक्ट्रेस एरिका ने फैन्स से अपील की थी कि नतीजे आने तक किसी भी प्रकार की फर्जी खबरें फैलाना गलत है.

अपने टीवी सीरियल्स के चलते चर्चाओं में काई बार आ चुके है ये रिश्ता के प्रोड्यूसर

फैंस भी हो जाएंगे हैरान, जब देखेंगे अंगूरी भाभी का नया अवतार

शहनाज़ गिल ने अपने फैंस से की होश उड़ा देने वाली मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -