'कसौटी ज़िंदगी...' की प्रेरणा ने शेयर की क्यूट फोटो
'कसौटी ज़िंदगी...' की प्रेरणा ने शेयर की क्यूट फोटो
Share:

हाल ही में टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नाडिस ने एक फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, इसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और उनकी यह बहुत खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप सभी देख सकते हैं. इस शो में अनुराग संग उनकी रोमांटिक केमेस्ट्री तो फैन्स को पसंद आ ही रही है, साथ ही उनके खूबसूरत लुक्स ने भी लाइमलाइट बटोरी हुई है. एरिका रील लाइफ में बहुत बोल्ड दिखती हैं. इसी के साथ ही रियल लाइफ में भी एरिका फर्नाडिस को उनके खूबसूरत लुक्स और स्टाइलिश अंदाज के लिए पसंद किया जाता है.

आपको बता दें कि ट्रेडिशनल अंदाज हो या फिर मॉर्डन लुक, कसौटी जिंदगी की 2 स्टार का हॉट और सेक्सी लुक देखे बगैर भी फैन्स रह नही पाते. वहीं एक बार फिर उनका खूबसूरत के साथ ही स्टाइलिश लुक वायरल हो गया है. रेड गाउन में एरिका फर्नाडिस किसी परी से कम नही लग रही है. बेड पर लेटी एरिका फर्नाडिस लाल गाउन काफी मजाकिया मूड में दिखाई दे रही हैं. तो उनके इस लुक को और भी ज्यादा कॉम्पीलेंट बना रहा है. उनका मिनिमम मेकअप लुक, रेड लिपस्टिक, गोल्डन ईयरिंग्स और मैसी हेयर बन सभी को मदहोश कर रहा है.

इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है #throwback Gown by @riyaazbyanshii Earrings by @bendthetrendbyaakritiStyled by @shrushti_216 इसमें वाकई में वह आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. शो में इन दिनों अनुराग और प्रेरणा के जीवन में तूफान आया हुआ हो, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए एरिका फर्नाडिज अपनी हॉट अदाओं से सभी को मदहोश करने में लगी हुईं हैं.

फिर अपने शिक्षक संग गाना गाती नजर आईं जसलीन मथारू

एक बार फिर हॉट अवतार से इंस्टाग्राम पर सनसनी मचा रही है डायन

अर्चना पूरन सिंह के बाद यह पूर्व क्रिकेटर बना कपिल के शो का जज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -