दुल्हन बनी टीवी की यह अभिनेत्री, पहली तस्वीर सामने आते ही फैंस रह गए शॉक्ड
दुल्हन बनी टीवी की यह अभिनेत्री, पहली तस्वीर सामने आते ही फैंस रह गए शॉक्ड
Share:

लगातार टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' सुर्ख़ियों में है इस शो को फैंस लगातार पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस शो ने ऑन-एयर होते ही टीआरपी हांसिल की है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में प्रेरणा और अनुराग की दोस्ती अब प्यार में बदल चुकी है लेकिन दोनों को अभी तक इसका पूरी तरह अहसास नहीं हो पाया. वहीं अब आने वाली कहानी में आप देखेंगे कि प्रेरणा और अनुराग को जब प्यार का अहसास होगा तब तक मोहिनी अपने बेटे के लिए नया रास्ता चुनने का फैसला करेगी और शो में नया मोड़ आएगा.

वैसे इन दिनों शो में प्रेरणा की शादी नवीन से होने जा रही है और इस बीच प्रेरणा यानी कि एरिका का यह शादी लुक तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, उन्होंनेअपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है Prerna Sharma ban gaye dulhan #kasautiizindagiikay #prerna #efj #starplus @altbalaji @balajitelefilmslimited @starplus". वहीं इन तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रेरणा इस दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. प्रेरणा ने इस लुक में पिंक और स्काई ब्लू कलर का लंहगा पहना हुआ है और वह शरमाते हुए पोज दे रही है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. इन दिनों एरिका की इस तस्वीर को देखकर फैंस काफी खुश हैं और सभी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इससे पहले एरिका सोनी टीवी के मशहूर शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में भी शाहीर शेख के साथ आई थीं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था.

तारक मेहता की 'बबिता जी' ने लगाया सलमान खान पर सनसनीखेज आरोप

बड़ा खुलासा : शादी के बाद कपिल करेंगे यह काम

सेक्स, एक्शन से भरपूर है एकता कपूर की नयी वेब-सीरीज 'अपहरण' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -