कसौटी ज़िंदगी के ये कलाकार ऐसे काट रहे है समय
कसौटी ज़िंदगी के ये कलाकार ऐसे काट रहे है समय
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' के सभी कलाकार लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे है। इसके साथ ही कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए एरिका फर्नांडिस  से लेकर आमना शरीफ   तक सभी कलाकार आए दिन अपने फैंस को सोशल डिस्टेंसिंग का मतलब समझाते रहते है और लोगों को इस दौरान सचेत रहने के लिए आगाह भी करते रहते है। वहीं इस बीच चलिए नजर डालते है कि आखिर ये कलाकार खुद इस समय को किस तरह से काट रहे है? 

आपकी जानकारी जे लिए बता दें की इस सीरियल में अनुराग की मां का किरदार अदा करने वाली शुभावी इन दिनों जमकर पेंटिग्स बना रही हैं। वहीं मिस्टर बजाज यानि कि करण इन दिनों जमकर वर्कआउट कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने इस तस्वीर के जरिए नेशनल हीरोज को तहेदिल से शुक्रिया कहा है। इसके साथ ही आमना शरीफ इन दिनों जमकर कुकिंग कर रही हैं और समय मिलते ही वह घर पर ही जमकर फोटोशूट भी करवा रही हैं। वहीं पूजा बनर्जी इस समय खूब मी-टाइम बिता रही हैं। 

एरिका फर्नांडिस भी आमना शरीफ की तरह खूब कुकिंग कर रही हैं और साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरों को भी जमकर शेयर कर रही हैं। साहिल आनंद तो लॉकडाउन में जमकर नींद ले रहे है। साहिल ने कुछ देर पहले ही अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पार्थ अपने घर पर है और इस सयम वह सोशल मीडिया पर कम एक्टिव है। बीच-बीच में पार्थ कुछ पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूल रहे हैं।

 

'Girl In Yellow' Challenge में मोहिना कुमारी ने सबको हरा दिया

हिमांशी खुराना ने एक और म्यूजिक वीडियो के बारे में कही यह बात

भाबीजी घर पर हैं के एक्टर लॉकडाउन में पत्नी की कर रहे है मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -