ट्रैवलिंग को थैरेपी मानती हैं कसौटी की प्रेरणा, सिंगापुर में कर रहीं हैं एन्जॉय
ट्रैवलिंग को थैरेपी मानती हैं कसौटी की प्रेरणा, सिंगापुर में कर रहीं हैं एन्जॉय
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक एरिका फर्नांडिस को आप सभी इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा का किरदार निभाते हुए देख रहे होंगे. ऐसे में आपको बता दें कि आजकल वह अपनी फेवरेट ट्रेवल डेस्टिनेशन सिंगापुर में है. जी हाँ, वहीं कुछ समय पहले सीरियल कसौटी की शूटिंग सिंगापुर में हुई थी और इसके बाद से एरिका कई बार सिंगापुर की सैर के लिए जा चुकी हैं. इस बार वह अपने दोस्तों के साथ सिंगापुर में समय बिता रही हैं और इस ट्रिप की कुछ फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें आप उन्हें एन्जॉय करते देख सकते हैं.

आप देख चुके होंगे कि एरिका बड़ी-बड़ी बिल्डिंग और खूबसूरत जगहों को देखने में बिजी हैं और उनकी बेहद सुंदर फोटोज भी खींच रही हैं और उन्हें घूमना बहुत पसंद हैं. फिलहाल एरिका ने अपनी फोटोज के कैप्शन में ये भी बताया कि कैसे ट्रैवलिंग उनकी थैरेपी है और अपने बिजी शिड्यूल से समय निकालकर एरिका घूमने फिरने में समय लगाती हैं और रिलैक्स करती हैं. उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है I wish travel therapy was covered by my insurance⠀#ericafernandes #ejf #naturephotography #singapore #singaporeinsiders #singaporetrip #singaporeairlines #singaporeair #EjFxSingapore #instagram #instapic #instagramers #instatravel #travelblogger #travelling #travelgram #bloggergirl

वहीं एक फोटो और शेयर कर एरिका लिखती हैं TRAVEL my therapy⠀#ericafernandes #ejf #naturephotography #singapore #singaporeinsiders #singaporetrip #singaporeairlines #singaporeair #EjFxSingapore #instagram #instapic #instagramers #instatravel #travelblogger #travelling #travelgram #bloggergirl आप देख सकते हैं उन्होंने ट्रेवल को थैरेपी का नाम दिया है. एरिका कसौटी से पहले कुछ रंग प्यार के ऐसे भी शो में सोनाक्षी के किरदार में दिखाई दे चुकीं हैं.

प्रियंका गाँधी से गहरा रिश्ता रखता है बिग बॉस 13 का यह कंटेस्टेंट

पति संग गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं अनीता हंसनंदानी

Video: कंटेस्टेंट का गाना सुनकर रोने लगे विशाल ददलानी, आकर छू लिए पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -