सोन्या आयोध्या की मेहँदी सेरेमनी में उनसे कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आईं एरिका
सोन्या आयोध्या की मेहँदी सेरेमनी में उनसे कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आईं एरिका
Share:

टीवी शो कसौटी ज़िंदगी की 2 में नजर आईं एरिका फर्नांडिस ने हाल ही में अपने ट्रेडिशनल लुक से सभी का दिल जीत लिया है. जी हाँ, हाल ही में एरिका फर्नांडिस अपनी कोस्टार और दोस्त सोन्या अयोध्या की शादी में पहुंची थीं और वहां एरिका का रॉयल अंदाज फैंस को खूब पसंद किया जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस दौरान सोन्या की मेहंदी की रस्मों में एरिका फर्नांडिस ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आई और उन्होंने अपने इस स्टाइलिश लहंगे के साथ मांगटीका और हैवी इयररिंग्स कैरी किए हुए हैं जो साफ़ इन फोटोज में दिख रहे हैं.

वहीं सोन्या की शादी से कुछ समय निकालकर एरिका फर्नांडिस जयपुर की खूबसूरती में फोटोज क्लिक करवाती नजर आईं और आप देख सकते हैं एक तस्वीर में भी एरिका महल को एक टक लगाए देख रही हैं. वहीं वहां की फोटोज को शेयर कर एरिका ने लिखा है Just before the MehndiOutfit by @ji yabyveerdesignJewels by @aquamarine_jewelleryClutch by @ru.saruHeels by @eridani.inOutfit courtesy- @shrushti_216#teambride #shaadi #harshwedssonya #ericafernandes #ejf #jaipur #royalwedding इसमें वह सोन्या के साथ दिलकश लग रहीं हैं.

कई टीवी के सितारे होने वाली दुल्हन के साथ तस्वीरें क्लिक करवा रहे हैं जो इन फोटोज में दिखाई दे रहा है. वहीं इस दौरान एरिका बेहद खुश नजर आई और सोन्या की हर रस्मों में एरिका ने खूब डांस भी किया. एक तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि, एरिका फर्नांडिस ने सोन्या की शादी में राजस्थान की शाही जिंदगी का आनंद पूरे तरीके से लिया.

ब्लू साड़ी में अपना टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं सपना चौधरी, दिखा हॉट लुक

कपिल शर्मा ने पैसा कमाने के लिए खाई घूस, 200 रु कम निकलने पर मचाया बवाल

राजस्थान पुलिस ने इस अभिनेत्री को किया गिरफ्तार, मोतीलाल नेहरू पर पोस्ट किया था विवादित वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -