मालदीव्स में एन्जॉय कर रहीं हैं एरिका फर्नांडिस, शेयर किये ग्लैमरस फोटोज
मालदीव्स में एन्जॉय कर रहीं हैं एरिका फर्नांडिस, शेयर किये ग्लैमरस फोटोज
Share:

सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'कसौटी जिंदगी के 2' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को आज कौन नहीं जानता। एरिका ने अपने बेहतरीन अंदाज से फैंस का दिल जीता है। वह अपने नए-नए फोटोज से इन दिनों सभी को हैरान कर रहीं हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में एरिका ने अपनी नई तस्वीरों से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। आप सभी को बता दें कि इस समय एक्ट्रेस मालदीव्स में हैं और उनकी नई तस्वीरों को देखकर सभी उनके दीवाने हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf)

आप देख सकते हैं इन फोटोज में अपने होटल के बाहर ही एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने खुले आसमान के नीचे कई तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। इस दौरान पोज देने में तो एरिका फर्नांडिस ने कोई कसर नहीं छोड़ी। उनका अंदाज ऐसा है कि उनके आगे बड़ी-बड़ी हीरोइनों का चार्म ही फीका पड़ जाता है। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि एरिका फर्नांडिस इस समय मालदीव्स में हैं और वह बीते 3 हफ्ते से यहीं रूकी हुई हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस मालदीव्स वेकेशन पर एक से एक खूबसूरत ड्रेस लेकर गई हैं और यह बात उनके फोटोज से पता चल रही है। एक तस्वीर में एरिका फर्नांडिस की बैकलेस ड्रेस ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

आप सभी समझ ही गए होंगे एरिका फर्नांडिस घूमने-फिरने की काफी शौकीन हैं और समय मिलते ही वो घूमने निकल जाती हैं। एक तस्वीर में तो एरिका फर्नांडिस बाथटब में नहाते हुए पोज दे रही हैं। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में एरिका का बेहतरीन अंदाज दिख रहा है जो दिल को छू लेने वाला है। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों एरिका के पास कोई काम नहीं है और वह फ्री होकर केवल घूम रहीं हैं।

कोरोना ने फिर लिया विकराल रूप, 24 घंटो में सामने आए रिकॉर्ड तोड़ संक्रमित केस

गीता-बबीता की बहन 'रितिका फोगट' ने की ख़ुदकुशी, नहीं सह पाई फाइनल में हार का गम

आज रिलीज होगा नेहा कक्क्ड़ का गाना 'मरजानिया', नए फोटोशूट के साथ किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -