एक-दूजे के साथ जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं एरिका और पार्थ
एक-दूजे के साथ जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं एरिका और पार्थ
Share:

टीवी स्टार एरिका फर्नांडीज आजकल अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश करने में व्यस्त हैं. ऐसे में इन दिनों वह मालदीव्स में छुट्टियां बिताने गई हुई है और इन सभी के बीच खास बात ये है कि यहां वो अपने को-स्टार पार्थ समथान के साथ है और दोनों के इंस्टाग्राम पर दोनों ने कई फोटोज शेयर किए हैं जो बहुत शानदार लग रहे हैं. आप सभी को बता दें कि एरिका फर्नांडीज ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट विकेशन फोटोज शेयर की है जिनमे वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इन फोटोज में वो लाल रंग की बिकिनी में बेहद कमाल लग लग रही है और उनका अंदाज सेक्सी दिख रहा है. वहीं इन फोटोज में एरिका फर्नांडीज ने लाल रंग की बिकिनी में समंदर के अंदर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि फैंस की सांसें थम गई है और इन तस्वीरों के कारण एरिका को खूब पसंद भी किया जा रहा है. आप देख सकते हैं इस दौरान एक्ट्रेस ने पानी के अंदर भी सेल्फी क्लिक कर ली है जो खूबसूरत दिखाई दे रही है. वहीं वह इन तस्वीरों में आकर्षक लग रहीं हैं.

आपको बता दें कि टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 की प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडीज इस दौरान बॉयफ्रेंड पार्थ समथान के साथ एंजोयिंग में लगी हुईं हैं और पार्थ इन दिनों इस टीवी शो में अनुराग के रोल में सभी के मन में जगह बनाने में कामयाब हो गए हैं. आपको बता दें कि इस दौरान दोनों ही स्टार जमकर एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गिरगिट की तरह बदलेगा वेदिका का रंग, नायरा और कार्तिक को अलग करने की खाएगी कसम

वेदिका की ख़ुशी के लिए कायराव को कार्तिक से दूर ले जाएगी नायरा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

'नच बलिये 9' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं रवीना टंडन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -