पार्थ संग लिंकअप की खबरों पर एरिका फर्नांडिस ने कही यह बात
पार्थ संग लिंकअप की खबरों पर एरिका फर्नांडिस ने कही यह बात
Share:

 टीवी का जाना माना शो कसौटी जिंदगी की के दूसरे सीजन में लीड कैरेक्टर प्ले कर रहे पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस के बीच लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं. इसके साथ ही दोनों शो में लीड रोल में हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार , दोनों एक्स-कपल रहे हैं. परन्तु  अलग होने के बाद भी दोनों के आपसी रिश्ते सामान्य रहे हैं. इसके साथ ही उनके फिर से रिश्ते में होने की खबरों को लेकर एरिका ने बयान दिया है. फिलहाल , दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं, पर उनकी जोड़ी की चर्चा हमेशा रही थी .

वहीं  इस बीच, एरिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उनके बीच लिंकअप की अफवाहों से उनकी पर्नसल जिंदगी प्रभावित होती है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  को दिए इंटरव्यू में एरिका से पूछा गया था कि ऐसी खबरों का क्या असर पड़ता है. एरिका ने कहा, 'हम दोनों की अलग-अलग जिंदगी है. इसके साथ ही जब ऐसी अफवाहें आती हैं तो ये हमें प्रभावित करती हैं. फिलहाल , मुझे लगता है कि अब मैंने इसे स्पष्ट कर दिया है, सबकुछ अंडर कंट्रोल है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ महीने पहले एरिका ने उस वक्त सबको सरप्राइज कर दिया था जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लव पोस्ट डाला था. वहीं उनके हाथ में एक शख्स का हाथ था और वे अपनी रिंग दिखा रही थीं. फिलहाल , उन्होंने क्लियर किया था कैप्शन में कि उन्होंने इंगेजमेंट नहीं की है. इसके साथ में ही एक रोमांटिक पोस्ट भी लिखी थी.कसौटी जिंदगी की पार्ट टू को भी एकता कपूर ने बनाया है. वहीं एरिका और पार्थ प्रेरणा और अनुराग बसु के कैरेक्टर में हैं. शो में करण सिंह ग्रोवर भी अहम रोल में हैं.

TVS का 10 साल पुराना स्कूटर हुआ बंद, जानें पूरी रिपोर्ट

कैकेयी का रोल कर चुकी है 'चंद्रकांता', इंडस्ट्री से हैं गायब

लॉक डाउन के दौरान अर्चना ने पति को लगाया काम पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -