पार्थ और अपने अफेयर पर एरिका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम साथ में...'
पार्थ और अपने अफेयर पर एरिका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम साथ में...'
Share:

आप सभी को बता दें फिल्म या टीवी सीरियल के सेट पर कलाकारों का एक दूसरे के करीब आना आम बात है और आजकल लगातार ऐसी खबरें आती रहती हैं. ऐसे में टीवी के कई कपल्स है जिनकी मुलाकात किसी ना किसी फिल्म या टीवी सीरियल के सेट पर हुई है. वहीं अब बीते दिनों से कसौटी जिंदगी के मुख्य कलाकारों पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस के बीच भी कुछ ऐसा ही सुनने में आ रहा है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ एरिका और पार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे है ऐसा दावा किया गया है. आपको बता दें कि पार्थ और एरिका इस सीरियल में अनुराग और प्रेरणा की भूमिका अदा करते है और अपने किरदार की जबरदस्त केमेस्ट्री के चलते दोनों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है.

ऐसे में पार्थ और एरिका के लिंकअप की खबर सुनकर दोनों के फैंस खुश है लेकिन एरिका ने इस बारे में हाल ही में बात की है. एरिका ने अपने लिंकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है और उन्होंने कहा, ''उन्हें पता है कि इस तरह की अफवाहें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा है और पार्थ उनके सिर्फ एक अच्छे दोस्त है.'' एरिका ने आगे कहा है कि ''अगर हम लोग किसी इवेंट में जाते है तो इसका मतलब ये नहीं है कि हम वहां से घर भी वापस जाते है.'' वैसे एरिका ने तो पार्थ के साथ लिंकअप की अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया है लेकिन पार्थ ने फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

TV शो 'फौजी' के डायरेक्टर का हुआ निधन, शाहरुख खान से है ख़ास रिश्ता

कभी बहुत सांवली थी यह एक्ट्रेस, अब बदल गया पूरा लुक

अपनी नयी तस्वीर से मिलिंद सोमन की पत्नी ने बरपाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -