नए फोटोशूट में बहुत बेहतरीन नजर आईं 'कसौटी..' की प्रेरणा
नए फोटोशूट में बहुत बेहतरीन नजर आईं 'कसौटी..' की प्रेरणा
Share:

हाल ही में टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में प्ररेणा का किरदार निभा रही एरिका फर्नांडीस ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटोशूट में वह बेहद जबरदस्त लग रही है और उनका अंदाज बोल्ड दिखाई दे रहा है. वहीं एरिका नए फोटोशूट में काफी फ्रेश नजर आ रही है और उन्होंने फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा है Stand up , stand out , stand tall Outfit :- @payal_zinal Shoes:- @eridani.in Outfit courtesy:- shrushti_216 Accessories:- @ejf_fashion #ejf #ericafernandes #traveldiaries #instafashion #indonesia #indianoutfit #whatiwore

इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं एरिका के चेहरे पर कॉन्फिडेंस साफ नजर आ रही है और फोटोशूट के दौरान एरिका के पोज देखने लायक है. वहीं आप देख सकते हैं अगर उनके लुक की बात करें तो इस दौरान एरिका ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है और वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं सभी तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस लग रही है और दूसरी तस्वीरों में वह ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में कहर ढा रही है. इसी के साथ डिफरेंट-डिफरेंट पोज में एरिका काफी खूबसूरत लग रही है और अब बात करें सीरियल की तो दर्शकों द्वारा 'कसौटी जिंदगी के' को काफी पसंद किया जा रहा है.

जी हाँ, वहीं शो में अनुराग और प्ररेणा की शादी हो गई है और वहीं मिस्टर बजाज की शो में एंट्री हुई है. फिलहाल आप देखिए उनकी यह बोल्ड फोटोज.

रेलवे स्टेशन पर सोता था यह एक्टर, इस वजह से नहीं देता था कोई काम

रोहित संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं सृष्टि रोड़े लेकिन इस कारण लोग दे रहे गालियां

सगाई टूटने के बाद इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, हुई पिता की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -