अपने नए फोटोशूट से आग लगाते नजर आई एरिका फर्नांडीज
अपने नए फोटोशूट से आग लगाते नजर आई एरिका फर्नांडीज
Share:

हाल ही में एरिका फर्नांडीस ने एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल एरिका इन दिनों कसौटी जिंदगी के में प्रेरणा के किरदार के जरिए लोगों के दिलों को जीतने में लगी हुई है और वह अपने नए फोटोशूट से सभी को पागल भी बना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि बीते कई हफ्ते से एरिका लगातार फोटोशूट करवा रही है और अब हमारे हाथ उनके नए फोटोशूट की तस्वीरें लग चुकी है जो हम आपके लिए लेकर आए हैं. हाल ही में एरिका ने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा है Jumpsuit :- @floret.al Outfit courtesy:- @shrushti_216 Jewelry:- @aquamarine_jewellery :- @thegreydot #fashion #outfitdiaries #outfitinspiration #fashionstyle #fashiondiaries #fashionaddict #fashionblogger #styleinspo #whatiwear #ericafernandes #ejf #instagram #instafashion

इसमें वह काफी सेक्सी और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक फोटो और शेयर कर एरिका ने लिखा है Jumpsuit :- @floret.al Outfit courtesy:- @shrushti_216 Jewelry:- @aquamarine_jewellery :- @thegreydot #fashion #outfitdiaries #outfitinspiration #fashionstyle #fashiondiaries #fashionaddict #fashionblogger #styleinspo #whatiwear #ericafernandes #ejf #instagram #instafashion इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. एरिका इस सनकिस्ड तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है और एरिका ने इस फोटोशूट के दौरान कई पोज दे डाले जो आप देख सकते हैं.

वहीं इन तस्वीरों में तो एरिका नजरों से ही घायल करती नजर आ रही है और वह अपने बोल्ड अंदाज से बोल्ड फिगर को दिखा रहीं हैं. एरिका की इस तस्वीर को देखने के बाद तो आप भी इस सोच में पड़े जाएंगे कि आखिर एरिका के दिमाग में क्या चल रहा है क्योंकि वह कुछ सोच रहीं हैं. वहीं एक तस्वीर एरिका के चेहरे पर उनके बाल आ रहे है वह सेक्सी दिख रहीं हैं.

गर्मी में तापमान बढ़ाते नजर आई शाहरुख़ खान की दूसरी बेटी

ब्रेकअप के बाद बोल्ड हो गई बालिका वधु की यह सीधी-सादी एक्ट्रेस

दीपक-सोमी ने लांच किया अपना म्यूजिक वीडियो, पार्टी में नजर आए गोविंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -