कसौटी की प्रेरणा को हिना से भी बेहतरीन कह रहे हैं फैंस, तस्वीरें हैं वजह
कसौटी की प्रेरणा को हिना से भी बेहतरीन कह रहे हैं फैंस, तस्वीरें हैं वजह
Share:

टीवी की प्रेरणा कही जाने वाली एरिका आए दिन एक के बाद एक फोटोशूट करवा रहीं हैं. जी हाँ, दरअसल इन दिनों वह अपने नए नए लुक्स और फोटोशूट्स की वजह से चर्चा में बनी हुईं हैं जो आप देख सकते हैं. आपको याद हो बीते दिनों एरिका की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा दिया था और वहीं उनके फोटोशूट के अलावा वह तस्वीरें क्लिक करवाने में मामले में आगे है. जी हाँ, कभी भी और मौका कुछ भी हो या लुक कैसा भी हो एरिका पोज देने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और वह हिना से भी आगे निकल गईं हैं.

जी हाँ, हाल ही में एरिका ने अपना एक और नया फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट में वह पेड़ पौधे के पास बैठी शान से पोज देती दिख रही हैंं जो आप देख सकते हैं. उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा है Remember what you wanted that you currently have? Be grateful.⠀#gratitude #ericafernandes #ejf #peace #love #happiness #thankful #blessings #positiveenergy #positivequotes #positivevibesonly

वहीं एक फोटो और शेयर कर एरिका ने लिखा है Be the energy you want to attract @sanimohini #bloggergirl #ericafernandes #ejf #happiness #positivevibesonly #peace #positiveenergy #selflove #selfcare फोटोशूट के दौरान एरिका सादे और आरामदायक लिबास में नजर आई और उन्होंने इस दौरान कलरफुल पैंट और टॉप के साथ काफी लाइट मेकअप किया हुआ है जो आप देख सकते हैं. वहीं इस शेयर की गई तस्वीर में एरिका पिंक कलर के टॉप में नजर आ रही हैं और एरिका को देखकर लोग उन्हें हिना से भी बेहतर बता रहे हैं.

इस तरह राखी मनाएंगे राधा-कृष्णा के स्टार्स, शेयर की दिल की बात

इन सी​रीयल ने दर्शकों में भरी ​थी देशभक्ति की भावना

Bigg Boss 13 प्रोमो को देखकर दर्शक हुए हैरान, सलमान खान ने सुरभि ज्योति के साथ किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -