दो जुड़वाँ बच्चों को गोद में लिए बिना मेकअप के नजर आई यह एक्ट्रेस
दो जुड़वाँ बच्चों को गोद में लिए बिना मेकअप के नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी शो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. जी हाँ, वह हाल ही में बिना मेकअप के नजर आ रहीं हैं और आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, कसौटी ज़िंदगी की 2 में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडीज को आप सभी अच्छे से जानते ही होंगे और शो में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसे में उनकी और पार्थ समथान की जोड़ी को टीवी इतिहास की बेस्ट रोमांटिक जोड़ियों में गिना जा रहा है और दोनों को खूब सुर्खियां भी मिल रही है.

वैसे तो एरिका सोशल मीडिया पर ज़्यादा एक्टिव नहीं रहतीं लेकिन कभी कभार वो इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और आज उन्होंने एक बार फिर ऐसा ही कुछ किया है. जी दरअसल हाल ही में एरिका ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में एरिका दो बच्चों को गोद में लिए नज़र आ रही हैं और कैप्शन में उन्होंने लिखा है When maasi met the twins #gec #garethncallum #ejf #nephews इन तस्वीरों में बिना मेकअप के भी एरिका बहुत सुंदर और क्यूट लग रही हैं, और उनके साथ ही दोनों बच्चे भी बहुत क्यूट लग रहे हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि एरिका की ये तस्वीरें देख उनके फैंस बहुत खुश हुए और उनकी और बच्चों की खूब तारीफ की और सभी अब भी लगातार इसे पसंद कर रहे हैं और इसपर कमेंट कर रहे हैं. इनमे पहली बार ऐसा कहा जा रहा है कि एरिका ने बिना मेकअप के अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे अक्सर अभिनेत्रियां घबराती हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं.

'तारक मेहता ..' देखने वाले लोग अब फ्री में ले सकेंगे सिंगापुर की हसीन वादियों का मजा

दादा साहेब फाल्के अवार्ड में पहुंचकर टीवी सेलेब्स ने लगाए चार चाँद

शादी के बाद पुलवामा हमले में शहीद जवान के घर पहुंची यह एक्ट्रेस, की आर्थिक मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -