'कसौटी ज़िंदगी...' की कोमोलिका से कहीं ज्यादा हॉट है प्रेरणा
'कसौटी ज़िंदगी...' की कोमोलिका से कहीं ज्यादा हॉट है प्रेरणा
Share:

आप सभी देख रहे होंगे इन दिनों टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस अपने हॉट अवतार को सभी को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. जी हाँ, वह हमेशा अपने अच्छे लुक्स और शानदार एक्टिंग स्किल्स से दर्शकों को आकर्षित कर लेती हैं और इस बार भी वह ऐसा ही कर रहीं हैं. एरिका ने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से लोकप्रियता हासिल की है और इस शो में वह शाहिर शैख़ के साथ नजर आईं थीं. वहीं उसके बाद से ही इनकी फैंस फॉलोइंग बढ़ गई और आजतक इनकी फैंस फॉलोविंग बढ़ती ही जा रही है.

आप देख रहे होंगे इन दिनों एरिका स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आ रही हैं जहाँ वह प्रेरणा का किरदार निभा रहीं हैं. इस शो में वह प्रेरणा के रूप में कमाल कर रही हैं जो आप सभी देख ही रहे होंगे. वह और पार्थ समथन बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और दर्शकों को उनकी प्यारी केमिस्ट्री पसंद आ रही है. ऐसे में हाल ही में एरिका ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में एरिका ने इंस्टाग्राम पर एक सिजलिंग तस्वीर पोस्ट की है, जहां वह पूल में नजर आ रही हैं और अपने बालों को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

आप सभी को बता दें कि एक छुट्टी की मांग के रूप में इस तस्वीर का कैप्शन काफी आकर्षक है जिसमे लिखा है chutti chahiye !! #ChuttiTohBantiHaiBoss #ejf #travel आप सभी को बता दें कि एरिका मेकअप और त्वचा की देखभाल के बारे में यूट्यूब पर वीडियो उपलोड करती रहती हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आते हैं. वहीं पार्थ समथान के साथ भी उन्होंने कई वीडियो बनाए हैं जो लोगों को खूब पसंद आए है.

गिजेल ठकराल की इस तस्वीर को देखते ही इंटरनेट पर फैली आग

पूनम ने टी-शर्ट उठाकर दिखाए निजी अंग, देखते ही फैंस ने कहा- 'बहुत बड़े...'

सेक्सी ड्रेस पहनकर डायन मोहना ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -