सुरभि चंदना के साथ स्विट्जरलैंड घूम रहीं हैं 'कसौटी जिंदगी...' की प्रेरणा
सुरभि चंदना के साथ स्विट्जरलैंड घूम रहीं हैं 'कसौटी जिंदगी...' की प्रेरणा
Share:

इन दिनों टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस अपने हॉट अवतार को सभी को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. जी हाँ, वह हमेशा अपने अच्छे लुक्स और शानदार एक्टिंग स्किल्स से दर्शकों को आकर्षित कर लेती हैं और इस बार भी वह ऐसा ही कर रहीं हैं.

आपको पहले तो यह बता दें कि एरिका ने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से लोकप्रियता पाई और इस शो में वह शाहिर शैख़ के साथ नजर आईं थीं. वहीं अब इन दिनों वह कसौटी ज़िंदगी की 2 में प्रेरणा के किरदार में नजर आ रहीं हैं और इसी के कारण उनकी फैंस फॉलोइंग बढ़ गई और आजतक लगातार उनकी फैंस फॉलोविंग बढ़ती ही जा रही है. इन दिनों वह टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना के साथ स्विट्जरलैंड में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहां की एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है winter wonderland @stmoritz @sbsabpnews @myswitzerlandin #ejf #inlovewithswitzerland #ejfinswitzerland वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Make a habit of trying new things@stmoritz @myswitzerlandin @sbsabpnews #inlovewithswitzerland #ejfinswitzerland #ejf इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं.

एरिका इन दिनों स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आ रही हैं जहाँ वह प्रेरणा का किरदार निभा रहीं हैं. शो में वह और पार्थ समथन बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और दर्शकों को उनकी प्यारी केमिस्ट्री पसंद आ रही है. इसी के साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पार्थ समथान के साथ भी कई वीडियो बनाकर शेयर किए हैं.

कपिल ने चंदन प्रभाकर को निकाला बाहर, वजह सुनकर उनका शो देखना छोड़ देंगे आप

पत्नी गिन्नी को समय देने के लिए हनीमून मनाने निकले कपिल शर्मा

Video: राखी सावंत के साथ हुई छेड़छाड़, फूट-फूटकर रोते हुए सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -