काली बिकिनी में मदहोश करती नजर आई यह एक्ट्रेस, देखकर शॉक्ड रह गए फैंस
काली बिकिनी में मदहोश करती नजर आई यह एक्ट्रेस, देखकर शॉक्ड रह गए फैंस
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो कसौटी जिंदगी के 2 की प्रेरणा यानि की एरिका फर्नांडीस ने बिकिनी पहनकर सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, वहीं आए दिन साड़ी पहनने वाली एक्ट्रेस बिकिनी में सभी के दिलों में आग लगा रहीं हैं. वह अपनी तस्वीरों को लेकर आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं और इस बार वह बिकिनी फोटोज के कारण चर्चाओं का हिस्सा बनी है. आपको बता दें कि कुछ घंटे पहले ही एरिका ने फिर से कुछ नई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं एरिका द्वारा शेयर की गई तस्वीरें फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है और सभी इन तस्वीरों को जमकर पसंद कर रहे हैं.

इसमें वह काले रंग की बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं और आप देख सकते हैं प्रेरणा यानि कि एरिका फर्नांडीस स्विमिंग पूल में काली बिकिनी में एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं. वहीं एक फोटो शेयर कर एरिका ने लिखा है Her soul was deep to explore by those who always swam in the shallow end⠀#thirdeyethoughts #ejf #ericafernandes #swim #pool #waterbaby #stressbuster #positiveenergy #happiness #peace #instapic #instagram

इसमें उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया है. वहीं आप देख सकते हैं अन्य तस्वीरों में काली बिकिनी में एरिका वाकई में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. वहीं जिस तरह से वह अपनी बॉडी दिखा रही है वह मदहोश कर देने वाला है. आपको पता होगा अब प्रेरणा मिस्टर बजाज की बीवी बन चुकी है, और आजकल लोग उन्हें इसी नाम से बुलाते हैं. वहीं उनका अंदाज वाकई में बहुत दिलचस्प हो चुका है और वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे एरिका बिकिनी में अपनी बॉडी को सेक्सी अंदाज में दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं.

टीवी के फेमस शो कुल्फी कुमार बाजेवाला का बनेगा स्पिन ऑफ

दोस्ती के दिन को कुछ इस तरह मनाते नजर आए दीपक और सोमी

अपने फैन से राखी सावंत ने की शादी, व्हाट्सप्प पर शुरू हुई थी लवस्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -