स्विमिंग पूल में मदहोश करते नजर आईं अनुराग की प्रेरणा
स्विमिंग पूल में मदहोश करते नजर आईं अनुराग की प्रेरणा
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेसेस में से एक एरिका फर्नांडीस इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. जी हाँ, वह आए दिन बोल्ड फोटोशूट करवाती हैं और आज फिर उनके नए फोटोशूट की तस्वीरें सामने आईं हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं. इन तस्वीरों में वह स्विमिंग पूल में मदहोश करते हुए नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं वह अपने हेक्टिक शेड्यूल से समय निकालकर खूब फोटोशूट करवाती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही करवाया है. वैसे एरिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और समय-समय पर अपनी नई तस्वीरों के जरिए वह धमाल मचाती रहती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

जी दरअसल अभी कुछ घंटे पहले ही एरिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर किया है और लिखा है Shot by : @tanmay_studio⠀Stylists by : @stylingbyvictor ⠀Makeup N Hair by : @makeoverby_tanya⠀Designer Partners : @juliebyjulieshah ⠀Jewelry Partners : @rimayu07⠀#ericafernandes #ejf #fashion #fashionista #fashiongram #fashionblogger #fashiongirl #fashiondiaries #photoshoot #pool #instagram #instapic #instagramers #instadaily #goodmorning इसमें वह दिलकश ब्लैक ड्रेस में दिख रहीं हैं.

वैसे एरिका ने अपने लगभग हर फोटोशूट को स्वीमिंग पूल के आसपास ही करवाया है और इससे यह तो साफ है कि ये उनकी पंसदीदा जगहों में से एक है. वहीं एरिका फर्नांडीस नई तस्वीरों में काले रंग की मोनोकिनी में दिख रही है और इस ड्रेस में एरिका काफी खूबसूरत लग रही है वहीं उनके लुक पर ये चश्मा काफी दिलकश लग रहा है जो आप देख सकते हैं. एरिका वाकई में बहुत बोल्ड हैं और अपने सेक्सी अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं.

न्यूयार्क में तिरंगा लहरातीं नजर आईं हिना खान, साड़ी में दिखा ट्रेडिशनल अवतार

इस एक्ट्रेस के पार्टी में जाते ही डर के मारे कांपने लगती थीं पत्नियां, जानिए कारण

कोमोलिका से ज्यादा फीस लेता है 'कसौटी...' का यह एक्टर, जानिए अन्य कलाकारों की फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -