सामने आया एरिका के 'कसौटी..' छोड़ने का सच, सुनकर लगेगा आपको झटका
सामने आया एरिका के 'कसौटी..' छोड़ने का सच, सुनकर लगेगा आपको झटका
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के शो छोड़ने की खबरें बीते दिनों ही सामने आई थीं. वहीं इस खबर ने कसौटी के कई फैंस के दिलों को तोड़ दिया था और सभी प्रेरणा यानी एरिका को शो से जाने के लिए मना कर रहे थे. ऐसे में अब शो को लेकर एक खबर और सामने आई है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ कसौटी की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के शो छोड़ने की खबरों को गलता बताया है.

जी हाँ, इस शो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, 'यह बात सच नहीं है. हिना खान के शो छोड़ने के फौरन बाद ही शो के मेकर्स ऐसा क्यों करेंगे?' जी दरअसल, कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि हिना खान के शो छोड़ने के बाद शो के मेकर्स हिना के पॉपुलर कोमोलिका के किरदार के एग्जिट को जस्टिफाई करने पर विचार कर रहे हैं. वहीं मेकर्स एरिका के किरदार प्रेरणा को भी रिप्लेस कर सकते हैं और अब आई नई रिपोर्ट्स में इन सभी खबरों को गलत साबित कर दिया है.

आप सभी को बता दें कि मेकर्स के अनुसार, 'हिना खान के शो छोड़ने के बाद शो के मेकर्स सीरियल में कुछ ड्रामेटिक मसाला डालना चाहते हैं. हिना खान के बाद एरिका फर्नांडिस के प्रेरणा किरदार को कुछ समय के लिए शो से गायब कर दिया जाएगा. प्रेरणा की री-एंट्री शो के दूसरे पॉपुलर केरेक्टर मिस्टर बजाज के साथ कराई जाएगी.' आप सभी को यह तो पता चल ही गया होगा कि इस बार मिस्टर बजाज का केरेक्टर करण सिंह ग्रोवर निभा रहे हैं. वहीं शो को इन दिनों अच्छी टीआरपी मिल रही है इस कारण शो काफी पॉपुलर हो रहा है.

'ये है मोहब्बतें 2' में मुख्य किरदार निभाएगा यह एक्टर

सलमान खान के बाद हिना खान के सपोर्ट में उतरे टीवी सितारे, दिया जितेश पिल्लई को जवाब

कुछ इस अंदाज में टीवी स्टार्स ने दी बुद्ध पूर्णिमा की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -