एरिका ने पार्थ के वीडियो पर किया ऐसा कमेंट, अफेयर पर लग गई मुहर!
एरिका ने पार्थ के वीडियो पर किया ऐसा कमेंट, अफेयर पर लग गई मुहर!
Share:

हाल ही में टीवी शो 'कसौटी ज़िन्दगी की सीजन- 2' खूब चर्चाओं में छाया हुआ है इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो के अनुराग उर्फ ​​पार्थ समथान इन दिनों गर्मियों का खूब आनंद ले रहे है जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो गर्मियों के पसंदीदा फल आम के मजे लेते हुए दिखाई दे रहे है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में पार्थ आम खा रहे हैं. वहीं उनके वीडियो पर उनकी को स्टार एरिका फर्नांडीस ने ऐसा कमेंट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. जी हाँ, बीते दिनों से यह खबरें आ रही है की ऑन स्क्रीन प्रेरणा और अनुराग एक दुसरे को डेट कर रहे है लेकिन दोनों ने इस बात से इंकार किया है.

यहाँ देखे वीडियो...

वहीं पार्थ समथान ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, "हम आम लोग है और गर्मियों के सबसे अच्छी बात है। #mangoeseason #sundaymood #sundayvibes कैप्चर बाय @iam_ejf" . उनके कैप्शन से ये भी साफ़ है की इस वीडियो को एरिका ने ही शूट किया है. वहीं एरिका ने इस वीडियो के ऊपर कमेंट भी किया की ''ये दृश्य देखकर में आपके लिए एक दर्जन आम और लेके आउंगी, P.S #chotababy. "

अब उनका पार्थ के लिए छोटा बेबी लिखना कहीं न कहीं फैंस को इस बात की तरफ इशारा देता है की इन दोनों के बीच कुछ न कुछ चल रहा है लेकिन दोनों सामने नहीं आना चाहते हैं. ऐसे में दोनों के बीच कि खिचड़ी जल्द ही सबके सामने आ जाए ऐसी फैंस दुआएं मांग रहे हैं.

कपिल के शो में आएँगे 90's के विलेन, मचेगा तहलका

इस ख़ास अंदाज में मौनी रॉय ने दी मंदिरा बेदी को जन्मदिन की बधाई

नए फोटोशूट में बरपाई शिबानी दांडेकर ने हॉटनेस की गर्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -