'कसौटी...' में मिस्टर बजाज के साथ वापस लौटेगी प्रेरणा, आएगा यह ट्विस्ट
'कसौटी...' में मिस्टर बजाज के साथ वापस लौटेगी प्रेरणा, आएगा यह ट्विस्ट
Share:

आप सभी को बता दें कि 'कसौटी जिंदगी की 2' को लेकर इन दिनों लगातार अपडेट्स आ रहीं हैं. ऐसे में हिना खान की एक्जिट के बाद अब एरिका फर्नांडिस का भी शो से पत्ता साफ हो गया है और मिली जानकारी के मुताबिक़ सभी इन तैयारियों में हैं कि सीरियल में किस तरह मिस्टर बजाज की एंट्री करवाई जाए. जी हाँ, वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ एरिका फर्नांडिस शो को अलविदा कहने वाली हैं लेकिन वह यानी प्रेरणा शर्मा मिस्टर बजाज के साथ दोबारा शो में एंट्री मारने वाली हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupre Parica FP (@paricasquad_) on

आप सभी को बता दें कि एरिका फर्नांडिस सीरियल छोड़कर कहीं भी नहीं जा रही हैं वह शो से कुछ दिनों के लिए गायब होंगी लेकिन मिस्टर बजाज के साथ वापसी कर लेगी. जी हाँ, शो में प्रेरणा कुछ समय के लिए गायब रहेंगी जिसके बाद वो धमाकेदार वापसी करेंगी. वहीं बताया गया है कि 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज का किरदार कारण सिंह ग्रोवर निभाने वाले हैं.

वहीं इस शो की कहानी की बात करें तो आने वाले एपिसोड में कोमोलिका की मौत हो जाएगी, जिसके बाद शो में मिस्टर बजाज की एंट्री होगी. वहीं शो के इस किरदार में करण सिंह ग्रोवर नजर आने वाले हैं और इसी के साथ प्रेरणा की भी वापसी होने वाली है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि मिस्टर बजाज के साथ आने के बाद प्रेरणा के तेवर कैसे बदलते हैं.. आप सभी को बता दें कि प्रेरणा शो में काफी दमदार किरदार निभा रहीं हैं और उनसे भी दमदार किरदार निभाकर हिना खान पॉपुलर हो चुकीं हैं.

ब्लैक ड्रेस में इस कदर हॉटनेस दिखाती नजर आईं एली अवराम

रेड बिकिनी में सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आईं करिश्मा शर्मा

सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए हॉट और सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -