एक-दूजे के बिना एक पल नहीं रह पा रहे पार्थ और एरिका, तस्वीरें हैं गवाह
एक-दूजे के बिना एक पल नहीं रह पा रहे पार्थ और एरिका, तस्वीरें हैं गवाह
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि एक शो में साथ काम करते करते कब टीवी स्टार्स को एक दूजे से प्यार हो जाता है कुछ पता ही नहीं चलता. ऐसे में टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग और प्रेरणा का किरदार निभा रहे पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस भी हर दूसरे दिन एक दूजे के साथ नजर आते हैं. ऐसे में इन दोनों की जोड़ी को भी फैंस खूब पसंद करते हैं. वहीं इस जोड़ी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों का खूब प्‍यार बटोरा है और बीते दिनों से यह खबरें हैं कि ये रील कपल रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर रहा है.

जी हाँ, वहीं दोनों को अक्सर सेट पर या कहीं भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है और आपको याद हो बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दोनों एक दूजे के साथ छोड़ने को तैयार ही नहीं है और दोनों एक दूजे के साथ ज्यादा से ज्यादा रह रहे हैं. खबरों के मुताबिक दोनों एक प्रोजेक्ट के चलते ही मालदीव में हैं और तस्वीरों में दोनों मालदीव के समंदर में गोते लगाते नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं इन दोनों के बीच प्यार जो साफ़ नजर आ रहा है. वहीं एक तस्वीर में एरिका व्हाइट शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं और पार्थ कूल लुक में दिख रही हैं. वहीं अन्‍य तस्‍वीरों में पार्थ और एरिका ने अपने मालदीव वेकेशन के दौरान बोटिंग का मजा लेते हुए भी नजर आ रहे हैं और दोनों का अंदाज सेक्सी लग रहा है.

जन्माष्टमी पर अपने दो कृष्णा के साथ एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

सेट पर बहनजी नाम से पॉपुलर होना चाहती थी यह एक्ट्रेस लेकिन हो गया उलटा...

प्रतिस्पर्धा में यकीन नहीं रखती यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -