कभी सेट पर एक-दूजे के बिना खाना नहीं खाता था यह कपल, अब हो गया ब्रेकअप
कभी सेट पर एक-दूजे के बिना खाना नहीं खाता था यह कपल, अब हो गया ब्रेकअप
Share:

इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी के 2 में एक के बाद एक ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. वहीं इन दिनों शो के लीड एक्टर्स पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जी दरअसल कुछ महीने पहले ही खबर आई थी कि एरिका और पार्थ एक दूसरे को पसंद करते है और दोनों ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने इस बात से इंकार कर दिया था. वहीं बीते दिनों एरिका और पार्थ दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था फिर वह सेट पर हो या सेट के बाहर. एरिका अपना जन्मदिन मनाने के लिए भी पार्थ के साथ ही गईं थीं लेकिन अब खबरे हैं कि दोनों अलग हो चुके हैं.

जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक पार्थ और एरिका एक दूसरे से अलग हो चुके है और दोनों के ब्रेकअप की वजह भी अब तक सामने नहीं आई है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में एरिका और पार्थ से जुड़े एक सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है कि पार्थ और एरिका अब एक दूसरे के साथ नहीं है. वहीं दोनों ने हफ्ते भर पहले ही ब्रेकअप किया है और अब ये खबर पार्थ और एरिका के फैंस के लिए किसी बुरे सपने की तरह है. वैसे बीते महीनों पहले खबर आई थी कि एरिका और पार्थ कसौटी जिंदगी के 2 के सेट पर एक साथ आते है और दोनों शूट खत्म करके एक साथ वहां से निकलते भी है.

केवल इतना ही नहीं ऐसी भी खबरें भी आई थी कि दोनों एक दूसरे के बिना खाना भी नहीं खाते थे और अब ऐसी खबर आना बुरे सपने के जैसे ही है. वैसे अब तक दोनों के ब्रेकअप की सच्चाई तो सामने नहीं आई है लेकिन अगर इनके ब्रेकअप की खबरों में जरा सी भी सच्चाई है तो दोनों इससे उबरने की कोशिश में जुट चुके है और दोनों अपने अपने दोस्तों के साथ वेकेशन मनाने के लिए निकल चुके हैं.

तो क्या मोबाइल पर आए एक नोटिफिकेशन से मिल जाएंगे कार्तिक और नायरा?

डायन मोहना ने अपनाया दुल्हन अवतार, देखते ही घायल हुए फैंस

दूसरी बार माँ बनने वाली है यह टीवी एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -