EPL:  रोनाल्डो के शानदार प्रदर्शन ने टीम को एक बार फिर दिलाई जीत
EPL: रोनाल्डो के शानदार प्रदर्शन ने टीम को एक बार फिर दिलाई जीत
Share:

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सत्र के 8वें गोल के दम पर मैनचेस्टर यूनाइटेड ने English Premier League (EPL) में बर्नले को 3-1 से मात दे दी है। मैच के चारों गोल शुरुआती 38 मिनट में हुए। जनवरी के उपरांत लीग में यह पहला अवसर है जब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने तीनों 3 पहले हाफ में दाग दिए है। हम बता दें कि टीम से जुड़ने वाले नए मुख्य कोच राल्फ रांगनिक के मार्गदर्शन में सबसे बड़ी जीत है और टीम 8 मैचों से अजेय है। 

स्कॉट मैकटोमिनी ने 8वें मिनट में ही गोल कर यूनाइटेड को बढ़त आगे कर दिया था। वहीं बेन मी (27वें मिनट) के आत्मघाती गोल ने मैनचेस्टर यूनाइटेड का स्कोर 2-0 हो चुका है। जिसके 8  मिनट के उपरांत ही रोनाल्डो (35वें मिटन) ने यूनाइटेड की बढ़त 3-0 कर ली है। रोनाल्डो इस सत्र की सभी प्रतियोगिताओं में कुल 14 गोल कर दिए है। बर्नले की तरफ से एकमात्र गोल आरोन लेनन ने 38वें मिनट में किया।

शीर्ष छह में वापसी: खबरों की माने तो इस जीत से मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम ने शीर्ष छह में वापसी भी कर चुके है। उसके 18 मैचों में नौवीं जीत है 31 अंक हो चुके हैं। वेस्ट हैम के भी यूनाइटेड के बराबर अंक है लेकिन गोल अंतर के आधार पर वह 5वें स्थान पर है।

कश्मीर के आरिफ ने रच दिया इतिहास, दो अलग-अलग स्पर्धाओं क्वालीफाई करने वाले बने पहले भारतीय खिलाड़ी

EPL में फिल फोडेन ने किया कमाल का प्रदर्शन, टीम को दिलाई शानदार जीत

2 जनवरी को यूपी में स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखेंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -