EPFO Result : इस सप्ताह होगा जारी, यहां कर सकते है चेक

Aug 22 2019 03:52 PM
EPFO Result : इस सप्ताह होगा जारी, यहां कर सकते है चेक

इस सप्ताह किसी भी वक्त कर्मचारी भविष्य निधि संगठन असिस्टेंट प्रीलिम्स परीक्षा का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया जा सकता है. ईपीएफओ असिस्टेंट प्रीलिम्स रिजल्ट जारी होने के बाद अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकेंगे. ईपीएफओ की ऑफिशियल वेबसाइट पर रिजल्ट डाउनलोड करने संबंधित लिंक रिजल्ट जारी होने के बाद एक्टिव कर दिया जाएगा. ईपीएफओ असिस्टेंट प्रीलिम्स की परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियो को सलाह है कि विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.epfindia.gov.in समय-समय पर चेक करते रहें ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाए. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Bihar Police में इन पदों पर वैकंसी, ये है लास्ट डेट

विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) की तरफ से असिस्टेंट प्रीलिम्स परीक्षा 30 और 31 जुलाई को देशभर में आयोजित की गई थी. इस परीक्षा में लाखों की संख्या में अभ्यर्थी शामिल हुए थे. ईपीएफओ प्रीलिम्स की परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को विभाग की तरफ से मेंस एग्जाम के लिए बुलाया जाएगा. हालांकि मेंस एग्जाम को लेकर विभाग की तरफ से कोई डेट जारी नहीं की गई है. मेंस एग्जाम डेट प्रीलिम्स रिजल्ट के बाद जारी किया जाएगा.

तकनीकी सहायक के पदों पर भर्ती, सैलरी 16,000 रु

ईपीएफओ असिस्टेंट रिजल्ट इस प्रकार करें डाउनलोड

ईपीएफओ असिस्टेंट रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.ईपीएफओ की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर असिस्टेंट एग्जाम रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.अपना रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन और डेट ऑफ बर्थ इंटर कर सबमिट करें.ईपीएफओ असिस्टेंट रिजल्ट आपके सामने होगा.ईपीएफओ असिस्टेंट रिजल्ट की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

चेयरपर्सन के पदों पर भर्ती, ये है आयु सीमा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) की तरफ से ईपीएफओ के 280 पदों पर अभ्यर्थियों का चयन प्रीलिम्स, मेंस और इंटरव्यू एग्जाम के बाद किया जाएगा. चयन प्रक्रिया से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर चयन प्रक्रिया से जुड़ी पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है.

10वीं,12वीं पास करें अप्लाई, मिलेगा आकर्षक वेतन

सलाहकार के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 75000 रु

असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन