साड़ी पहनी महिला को नहीं दी थी एंट्री, अब दिल्ली के Aquila रेस्टोरेंट में लग गया ताला

नई दिल्ली: साड़ी पहनकर एंट्री ना देने को लेकर सुर्ख़ियों में आए दिल्ली के अकीला (Aquila) रेस्टोरेंट की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. अब दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ने Health trade licence न होने पर रेस्टोरेंट को नोटिस भेजा है. दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के महापौर मुकेश सूर्यान ने जानकारी देते हुए बताया है कि विवाद सामने आने पर Aquila रेस्टोरेंट को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया. साथ ही  health trade licence न होने पर जुर्माना लगाया गया और क्लोजर नोटिस भी जारी किया गया. ये रेस्टोरेंट अंसल प्लाजा में स्थित है. 
 
यह नोटिस 24 सितंबर को भेजा गया था. इसमें कहा गया है कि पब्लिक हेल्थ इंस्पेक्टर ने पाया कि रेस्टोरेंट बगैर हेल्थ ट्रेड लाइसेंस के चल रहा था. साथ ही रेस्टोरेंट में अस्वच्छता पाई गई थी. इसके बाद रेस्टोरेंट मालिक से 48 घंटे के अंदर इसे बंद करने का आदेश दिया गया. नोटिस में कहा गया था कि, यदि रेस्टोरेंट मालिक ऐसा नहीं करता तो निगम बगैर किसी अग्रिम नोटिस के उचित कार्रवाई करेगी. इसमें रेस्टोरेंट की सीलिंग भी शामिल है. वहीं, इसके जवाब में रेस्टोरेंट मालिक ने बताया कि यह रेस्तरां बंद कर दिया गया है.   

 

बता दें कि पिछले सप्ताह सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था. इसमें एक महिला दावा कर रही थी कि उसे साड़ी पहनने के चलते रेस्तरां में प्रवेश नहीं दिया गया. यही नहीं महिला ने रेस्टोरेंट के स्टाफ पर भी बदसलूकी करने का इल्जाम लगाया था. वहीं, रेस्टोरेंट ने अपने बचाव में कहा था कि यह रेस्तरां एक घरेलू ब्रांड है, जो भारतीय समुदाय का सम्मान करने में यकीन रखता है और हमेशा आधुनिक से लेकर पारंपरिक तक सभी ड्रेस कोड में अपने मेहमानों का स्वागत करता है. रेस्टोरेंट ने दावा भी किया था कि यह विवाद जगह को लेकर था और महिला ने मैनेजर को चांटा भी मारा था.  

अगले कुछ दिनों में सस्ता होगा सोना चांदी!

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 8 पैसे गिरकर इतने में बंद हुआ बाजार

बाजार बंद: सेंसेक्स में आई इतने अंको की गिरावट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -