Redmi का ये बेहतरीन फ़ोन आज फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत
Redmi का ये बेहतरीन फ़ोन आज फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत
Share:

भारत में Redmi 9A को इसी माह पेश किया गया है तथा इसे फ्लैश सेल के लिए प्राप्त कराया गया है। यदि आप इस स्मार्टफोन को क्रय करना चाहते हैं तो इसके लिए अधिक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि यह आज दोपहर 12 बजे दोबारा से सेल के लिए उपलब्ध होगा। लो बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 9A को MediaTek Helio G25 चिपसेट पर लॉन्च किया गया है। विशेष बात यह है कि यह P2i कोटिंग तथा स्पैल्श रेसिस्टेंट के साथ आता है।

वही Redmi 9A की फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे आरम्भ होगी। उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को अमेज़न तथा Mi.com से क्रय कर सकते हैं। इसके 2GB + 32GB स्टोरेज मॉडल का दाम 6,799 रुपये तथा 3GB + 32GB मॉडल का दाम 7,499 रुपये है। इसे मिडनाइट ब्लैक, नेचर ग्रीन तथा सी ब्लू रंग विकल्प में क्रय किया जा सकता है। 

Redmi 9A के साथ उपभोक्ता कुछ ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं। अमेज़न से इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ क्रय किया जा सकता है। वहीं Bank of Baroda क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। किन्तु यह छूट ईएमआई विकल्प के साथ ही उपलब्ध होगा। इसके अतिरिक्त Amazon Pay UPI पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी उपलब्ध किया जा सकता है। वही Redmi 9A में उपलब्ध की गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही शानदार और आकर्षक है।

Tiktok बैन से इस ऐप को मिला भारी मुनाफा, देश ही नहीं विदेश में भी किया जा रहा है पसंद

Tata Sky सेट टॉप बॉक्स की कीमत में आई गिरावट, साथ ही मिलेंगे कई बेहतरीन ऑफर्स

देश में आज लॉन्च होगा Poco X3, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -