दिल्ली में फिर से खुले बंद किए गए 10 मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश-निकास द्वार
दिल्ली में फिर से खुले बंद किए गए 10 मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश-निकास द्वार
Share:

बीते कई महीनों से हजारों किसान नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। नए फार्म कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान यूनियनों के 'चक्का जाम' के विरोध में मंडी हाउस और आईटीओ सहित 10 प्रमुख दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश और निकास की सुविधा शनिवार को कई घंटों के लिए बंद रही। 

शाम को, DMRC ने ट्विट कर लिखा कि 'चक्का जाम' के मद्देनजर बंद किए गए सभी 10 मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार फिर से खोल दिए गए थे, और सामान्य सेवा फिर से शुरू हो गई थी। किसान संघों ने सोमवार को 6 फरवरी को एक राष्ट्रव्यापी 'चक्का जाम' की घोषणा की थी, जब वे अपने आंदोलन स्थलों के पास के क्षेत्रों में इंटरनेट प्रतिबंध का विरोध करने के लिए दोपहर 12 बजे से 3 बजे के बीच राष्ट्रीय और राज्य राजमार्गों को अवरुद्ध करेंगे, अधिकारियों द्वारा कथित रूप से उत्पीड़न उनके द्वारा किया गया था। 

किसान संघ की एक संस्था, संयुक्ता किसान मोर्चा ने शुक्रवार को कहा था कि प्रदर्शनकारियों को 'चक्का जाम' के दौरान दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में सड़कों को अवरुद्ध नहीं किया जाएगा। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने सुबह ट्वीट की एक श्रृंखला में यात्रियों को सूचित किया कि कई स्टेशनों को बंद कर दिया गया है। इसे ट्विटर पर ले जाया गया और लिखा, "मंडी हाउस, आईटीओ और दिल्ली गेट के सुरक्षा अपडेट एंट्री / निकास द्वार बंद हैं।"

भाजपा की रथ यात्रा से मजबूत हो सकती है प्रक्रिया: हर्षवर्धन

व्यापारी ने मारी खुद को गोली, गोली मारने से पहले किया ये हैरान कर देने वाला काम

माकपा केरल को सांप्रदायिक आधार पर विभाजित करने की कर रही है कोशिश: चेन्नीथला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -