केंद्रीय सरकार कर्मचारी की चाकू घोंप कर हत्या
केंद्रीय सरकार कर्मचारी की चाकू घोंप कर हत्या
Share:

नई दिल्ली: दक्षिण-पूर्व दिल्ली के जैतपुर इलाके में केंद्र सरकार में कार्यरत एक ऑडिटर का शव मिला है। मृतक, आनंद सिंह (43), मीठापुर निवासी, ऑडिट केंद्रीय व्यय महानिदेशालय के रसीद और डिस्पैच अनुभाग में तैनात में कार्यरत थे।

पुलिस को संदेह है कि सिंह को शुक्रवार और शनिवार के हस्तक्षेप पर अज्ञात हमलावरों ने मार डाला। अधिकारियों ने कहा कि सिंह के भाई ने उसका शव पाया और शनिवार सुबह करीब 5 बजे इसकी सूचना पुलिस को दी। उसने पुलिस को यह भी बताया कि सिंह अपने सहयोगी से मिलने के बाद काम से देर से घर लौटा था। पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि घटनास्थल पर पहुंचे और उनको मृतक के पीठ पर चाकू से चोट के निशान मिले थे।

अधिकारी ने कहा कि उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम एम्स में किया गया, जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। सिंह के 16 वर्षीय बेटे, प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उसकी माँ ने लगभग 3 बजे उसे जगाया और उसे बताया कि उसका पिता खून से लथपथ है।

शनिवार देर रात वह घर आया था। उनके बच्चे तब तक सो चुके थे। जब उसकी माँ ने उसे सूचना दी, तो उसने अपने चाचा मुकेश को जगाया, जो उसी कमरे में सो रहा था जहाँ बच्चे सोते थे। सूत्रों के अनुसार. उनकी किसी से कोई निजी दुश्मनी नहीं थी। प्रारंभिक जांच के दौरान, यह सामने आया कि परिवार ने घर का गेट खुला रखा था क्योंकि यह अंदर बहुत गर्मी थी। सिंह रात 11 बजे के आसपास घर आए, रात का खाना खाया और अपने कमरे में सो गए, जबकि उनकी पत्नी, बच्चे और बहनोई अलग कमरे में थे।

शराब के नशे में पहले पत्नी को पीटा, फिर बेटे को फांसी पर लटकाया और...

महिला ने रची फर्जी गैंगरेप की साजिश, इस तरह हुआ खुलासा

केरल: बच्चों का यौन शोषण करता था पादरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -